लाइव टीवी

Rekha-Janhvi Video: जान्हवी को रेखा ने प्यार से लगाया गले, मनीष मल्होत्रा के घर से निकलते हुए वायरल हुआ वीडियो

Updated Jan 11, 2020 | 10:36 IST

Rekha and Janhvi Kapoor Video: हाल ही में रेखा और जान्हवी कपूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचे। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा, जान्हवी को प्यार से गले लगा रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rekha and Janhvi Kapoor Video
मुख्य बातें
  • रेखा और जान्हवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • रेखा ने जान्हवी को गले लगाया
  • जान्हवी जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर साल 2018 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। पिछले साल उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन इस साल उनकी कई फिल्में आने वाली हैं। यंग एक्ट्रेस ने अपने काम से दर्शकों को तो इंप्रेस किया ही, साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी उनसे प्रभावित हैं। हाल ही में जान्हवी दिग्गज एक्ट्रेस रेखा से मिलीं।

रेखा और जान्हवी दोनों ही मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची थीं। घर से बाहर निकलते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फोटोग्राफर्स साथ में पोज करने को कहते हैं तो रेखा, जान्हवी को गले लगा लेती हैं और उनके साथ बहुत प्यार से पोज देती हैं। ये देखकर जान्हवी भी मुस्कुराने लगती हैं। जाते हुए रेखा, जान्हवी के हाथ पर किस करती हैं।

वीडियो में रेखा और जान्हवी दोनों ही वाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। रेखा जहां वाइट सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं जान्हवी एक वाइट क्रॉप टॉप और जींस में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मनीष मल्होत्रा भी दिख रहे हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। अब वे गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म पहली भारतीय लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जान्हवी के पिता और अंगद बेदी उनके भाई का किरदार निभाएंगे। फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है।

इसके बाद भी जान्हवी के पास कुछ बड़ी फिल्में हैं। वे कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 और राजकुमार राव के साथ रूही आफ्जाना में नजर आने वाली हैं। रूही आफ्जाना का दूसरी बार नाम बदला है। पहले इसका नाम रूह आफ्जा और फिर रूही आफ्जा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।