लाइव टीवी

Rhea Chakraborty की गिरफ्तारी पर शेखर सुमन ने जताई खुशी, बोले- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

Updated Sep 09, 2020 | 08:43 IST

सुशांत स‍िंह राजपूत केस में Drugs एंगल मामले में र‍िया चक्रवर्ती को नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने अरेस्‍ट कर ल‍िया है। इस कार्रवाई पर अभिनेता शेखर सुमन ने खुशी जताई है।

Loading ...
Rhea and Shekhar Suman
मुख्य बातें
  • नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने र‍िया चक्रवर्ती को क‍िया अरेस्‍ट
  • तीसरे द‍िन की पूछताछ के बाद की गई कार्रवाई
  • आज 14 द‍िन के ल‍िए जेल भेजी जाएंगी र‍िया

Rhea Chakraborty Arrested: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत आत्‍महत्‍या केस में Drugs एंगल मामले में र‍िया चक्रवर्ती को नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने अरेस्‍ट कर ल‍िया है। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पर्याप्‍त सबूत मिले हैं। र‍िया की रात नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के ऑफ‍िस में बीती और आज सुबह 10 बजे उन्‍हें 14 दिन के लिए भायकुला जेल भेज दिया जाएगा। एनसीबी की इस कार्रवाई पर अभिनेता शेखर सुमन ने खुशी जताई है। शेखर सुमन ने कहा कि यह बड़ी जीत है। 

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा-'बड़ी जीत। उसके घर में देर है अंधेर नहीं। आशा करता हूं कि अब यहां से रास्ता सांफ नजर आएगा। आप सब की आवाज और मेहनत रंग लाई। जैसी करनी वैसी भरनी। जीत की शुरूआत यहां से।'

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्‍महत्‍या की थी। कहा गया था कि सुशांत डिप्रेशन में थे। हालांकि बाद में फैंस ने आत्‍महत्‍या के संदिग्‍ध होने की बात कही तो दूसरे एंगल से इस मामले की जांच शुरू हुई। करीब दो महीने तक मुंबई पुलिस ने 56 लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

इसके बाद मामला सीबीआई को दिया गया। सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो इस मामले की जांच में जुटे और कार्रवाई में रिया दोषी पाई गईं। रिया ने खुद ड्रग्स का सेवन करने की बात कबूल की है। हालांकि उन्‍होंने कहा कि ड्रग्स लेने के लिए उन्‍हें सुशांत सिंह राजपूत ने ही मजबूर किया।

शेखर सुमन ने की थी प्रेस कांफ्रेंस

बता दें कि शेखर सुमन उन लोगों में से हैं जिन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के तुरंत बाद उनकी आत्‍महत्‍या की जांच की मांग की थी। उन्‍होंने पटना जाकर तेजस्‍वी यादव के साथ इस मामले का प्रमुखता से उठाया था और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। हालांकि सुशांत के परिवार ने बिना जानकारी दिए प्रेस वार्ता करने पर शेखर से नाराजगी जताई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।