लाइव टीवी

Rhea Chakraborty Post: 6 महीने बाद सोशल मीडिया पर लौटीं रिया चक्रवर्ती, मां के लिए लिखा ये इमोशनल पोस्ट

Updated Mar 08, 2021 | 13:13 IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नाम आने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अब करीब 6 महीने बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खास फोटो पोस्ट की है।

Loading ...
Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • 6 महीने बाद सोशल मीडिया पर लौटीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती।
  • रिया ने वुमंस डे के मौके पर किया ये खास पोस्ट।
  • मालूम हो कि इससे पहले रिया ने 27 अगस्त, 2020 को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए बीता साल बहुत मुश्किल भरा रहा। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद रिया को सोशल मीडिया पर नफरत का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरी तरफ दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने भी एक्ट्रेस और उनके पूरे परिवार पर हत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी करने जैसे कई आरोप लगाए थे। 

रिया ने किया ये पोस्ट

इन आरोपों के बाद एनसीबी द्वारा रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को जेल भेज दिया गया था लेकिन बाद में मुंबई हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस को जमानत दे दी। इसके बाद रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन अब करीब 6 महीने बाद रिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है। रिया ने इंटरनेशनल वुमंस डे के मौके पर अपनी मां का हाथ थामे हुए फोटो शेयर की और लिखा, 'हमें महिला दिवस की बधाई। मां और मैं.. हमेशा साथ। मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरी किस्मत.. मेरी मां।'

रिया के पोस्ट पर कमेंट

रिया ने जैसे ही ये तस्वीर पोस्ट की फैंस और सेलेब्स ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, शिबानी दांडेकर, वीजे अनुषा और साकिब सलीम ने रेड हार्ट बनाकर फोटो पर कमेंट किया। वहीं उनके फैंस ने भी कमेंट करते हुए रिया को सपोर्ट किया। उनके फैंस ने एक्ट्रेस को मजबूत लड़की बताया। बता दें कि इससे पहले रिया ने 27 अगस्त, 2020 को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की थी जिसमें उनके पिता रिपोर्टर्स से घिरे नजर आ रहे थे।

12000 पेज की चार्जशीट

मालूम हो कि हाल ही में सुशांत की मौत से जुड़े केस में एनसीबी ने रिया और शोविक समेत 33 लोगों के खिलाफ 12000 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स से जुड़े मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से दायर 12000 पेज की चार्जशीट को खोखला बताया था। उन्होंने कहा था कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और हम केस के अंत में हंसते हुए नजर आएंगे। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने पिछले वर्ष ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद गिरफ्तार किया था और इसके करीब 1 महीने बाद उन्हें जमानत पर रिहा भी किया गया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।