लाइव टीवी

रिया चक्रवर्ती ने आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा था ये पोस्ट, एक्टर की मौत के बाद हो रहा वायरल

Updated Jun 15, 2020 | 12:14 IST

Sushant Singh Rajput with Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी और उनकी रिया चक्रवर्ती की वो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जब दोनों आखिरी बार साथ में नजर आए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rhea Chakraborty with Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा था ये पोस्ट
  • सुशांत के निधन के बाद रिया संग ये फोटोज भी हो रही वायरल
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी

साल 2013 में फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत की मौत की खबर पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं और यह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया?

रिया ने सुशांत के लिए लिखा था ये पोस्ट

सुशांत पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। अब सुशांत के निधन के बाद रिया का वो पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सुशांत को जन्मदिन की बधाई दी थी। इस साल 21 जनवरी यानी सुशांत के बर्थडे के मौके पर उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की थीं जिनमें दोनों साथ में समय बिताते दिख रहे हैं। इसे पोस्ट कर रिया ने सुशांत को बर्थडे की बधाई दी थी और उन्हें डायमंड बताया था। इसपर रिप्लाई करते हुए सुशांत ने लिखा था, 'थैंक्यू माय रॉकस्टार'।

साथ में दोनों की आखिरी फोटो भी हुई वायरल

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती आखिरी बार साथ में मुंबई में जिम के बाहर नजर आए थे। दोनों की ये तस्वीर भी वायरल हो रही है जो कि 11 मार्च की है। इस फोटो में सुशांत ब्लू प्रिंटेड टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं रिया ग्रे योगा शॉर्ट्स और ग्रे टॉप पहने दिख रही हैं। मालूम हो कि दोनों अक्सर साथ में नजर तो आते थे लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया था। 

पिछले साल साथ में मनाई थीं छुट्टियां

पिछले साल सुशांत और रिया साथ में छुट्टियां मनाने पेरिस गए थे। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग- अलग फोटोज पोस्ट की थीं। इसके बाद दोनों साथ में इटली भी पहुंचे थे। 

क्या चार दिन पहले ही सुशांत को छोड़कर गई थीं रिया?

सुशांत के निधन के बाद यह जानकारी सामने आ रही है कि पिछले कुछ समय से रिया उनके साथ रह रही थीं। एक टेली चक्कर के मुताबिक सुशांत के निधन से 4 दिन पहले ही रिया उन्हें छोड़कर गई थीं और यह भी उनके डिप्रेशन बढ़ने का एक कारण हो सकता है।

मालूम हो कि यह खबरें भी आईं थीं कि सुशांत ने निधन से पहले रिया को फोन किया था लेकिन उन्होंने कॉल पिक नहीं की लेकिन बाद में यह बात गलत निकली। कॉल रिकॉर्ड के मुताबिक सुशांत ने रिया को कॉल नहीं किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।