लाइव टीवी

Rhea Sushant First Film: रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में आ रहे थे एकसाथ, मई से शुरू होनी थी शूटिंग

Updated Jun 16, 2020 | 09:21 IST

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty Together Doing First Rom-Com Film: सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की पहली फिल्म का शूट मुंबई में शुरू होना था। इसके बाद लंदन शेड्यूल तय किया था...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे।
  • जल्द ही सुशांत और रिया की जोड़ी एकसाथ पहली फिल्म में अभिनय करने जा रही थी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 दिन का वक्त बीच चुका है। अभिनेता सुशांत को उनकी महमोहक मुस्कान, व्यक्तित्व और शानदार अभिनय कौशल के लिए जाना जाता था। हालांकि पिछले 6 महीनों से कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत अवसाद से पीड़ित थे। उन्होंने अपनी दवाएं भी लेना बंद कर दी थीं, जिससे उनकी स्थिति और बिगड़ गई। पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं जल्द सुशांत और रिया की जोड़ी एकसाथ पहली फिल्म में अभिनय करने जा रही थी।
दरअसल सुशांत सिंह राजपूत को रूमी जाफरी की एक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। इसी फिल्म को लेकर रिपोर्ट्स थीं कि सुशांत के साथ फिल्म में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती स्क्रीन शेयर करेंगी। 
सुशांत-रिया मई से शुरू करने वाले थे फिल्म की शूटिंग
मुंबई मिरर से बातचीत में निर्देशक ने बताया, 'स्क्रिप्ट लॉक हो गई थी और हमें मई में शूटिंग शुरू करनी थी। कोरोनावायरस महामारी और बाद में लॉकडाउन की वजह से देरी हुई। मैंने इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद और अब सुशांत को खो दिया। मैं खुद भी बहुत परेशान हूं ऐसे में मेरे पिता ने मुझे भोपाल लौटने के लिए कहा है।' 


इसी साल खत्म होनी थी फिल्म की शूटिंग
रूमी जाफरी ने फिल्म के बारे में और जानकारी देते हुए खुलासा किया कि पहला शूट मुंबई में शुरू होना था। इसके बाद लंदन शेड्यूल तय किया था। यह फिल्म अनटाइटल थी और उम्मीद की जा रही थी कि नवंबर तक रैपअप हो जाएगी। हालांकि, मार्च की शुरुआत में कोरोना वायरस महामारी के कारण शूटिंग पूरी तरह से बंद हो गई।


आपको बता दें ये एक रोम-कोम फिल्म थी इसमें सुशांत सिंह राजपूत की डांसिंग स्किल को एक्सप्लोर करना था। रूमी जाफरी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत बहुत ही बेहतरीन डांसर थे इसीलिए फिल्म में उनकी इस स्किल पर फोकस करना चाहते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।