लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत का शव देखने कूपर हॉस्पिटल गईं थीं रिया चक्रवर्ती, 45 मिनट तक थीं अस्पताल के अंदर

Updated Aug 20, 2020 | 20:06 IST

Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासे के मुताबिक रिया चक्रवर्ती सुशांत का शव देखने के लिए कूपर अस्पताल के अंदर गईं थीं।

Loading ...
Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।
  • सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती कूपर अस्पताल गईं थीं।
  • रिया सुशांत सिंह राजपूत का शव देखने के लिए कूपर अस्पताल गईं थीं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या की जांच अब सीबीआई करेगी। सुशांत की मौत के 66 दिन के बाद भी कई नए खुलासे हो रहे हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती  कूपर अस्पताल  सुशांत सिंह राजपूत का शव देखने गई थीं।

Times Now को सूत्रों ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती कूपर अस्पताल में थीं। रिया चक्रवर्ती शवगृह भी गईं थीं, जहां पर सुशांत का शव रखा गया था। रिया 45 मिनट तक कूपर अस्पताल में ही रहीं थीं। 

सीबीआई के सूत्रों ने बताया कि- रिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि उनका सुशांत से खून का रिश्ता नहीं है। ऐसे में वह कूपर अस्पताल दो लोगों के साथ कैसी गई थी। इसके अलावा कोरोना के कारण ज्यादा सख्ती थी। ऐसे में सीबीआई इस एंगल से जांच करेगी।

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो 
रिया चक्रवर्ती का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में रिया एक गेट से बाहर आ रही हैं। वीडियो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया कूपर अस्पताल से बाहर निकल रही हैं। 

वीडियो में रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत के दोस्त संदीप भी हैं।  आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच गई है। इस केस को 15 सदस्य की टीम जांच कर रही हैं। 

पूर्व रॉ एजेंट ने किया दावा 
पूर्व खुफिया अधिकारी एनके सूद के मुताबिक, सुशांत की मौत का कनेक्‍शन अंडरवर्ल्‍ड से है। ये क्रिमिनल बड़ी सफाई से अपना काम करते हैं और इसकी पूरी कोशिश करते हैं कि उनकी तरफ किसी का ध्‍यान न जाए। 

एन.के सूद ने यह भी कहा कि इसमें सुशांत के स्‍टाफ या नौकरों की भूमिका से साफप इनकार नहीं किया जा सकता। संभव है कि नौकरों को खरीदा गया हो या उन पर इसके लिए दबाव बनाया गया हो कि वे अभिनेता का मर्डर करें। यह भी संभव है कि उन्‍हें लालच दिया गया हो कि वे बचा लिए जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।