लाइव टीवी

Richa Chaddha Ali Fazal Wedding: अप्रैल में कोर्ट मैरिज कर सकते हैं अली फजल-ऋचा चड्ढा! सामने आया वेडिंग प्लान

Updated Mar 08, 2020 | 07:50 IST

Ali Fazal Richa Chaddha Wedding Plan: अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की पिछले काफ वक्त से चर्चा हो रही है। अब इस कपल की शादी की नई डेट सामने आई है। जानिए ऋचा और अली का वेडिंग प्लान...

Loading ...
Ali Fazal, Richa Chaddha
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी 15 अप्रैल को दिल्ली में हो सकती है।
  • ऋचा और अली के ये एक कोर्ट मैरिज होगी।
  • ऋचा और अली का पहला रिसेप्शन 18 अप्रैल को लखनऊ में होगा।

मुंबई. ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। वहीं, दोनों की शादी की भी चर्चा है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों इसी साल जून या जुलाई में शादी करेंगे। ऋचा ने इसे खारिज किया था। अब ताजा अपडेट के मुताबिक ये कपल इस साल अप्रैल में ही शादी के बंधन में बंध सकता है।    

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी 15 अप्रैल को दिल्ली में हो सकती है। ये एक कोर्ट मैरिज होगी। इसमें केवल परिवार के खास लोग ही शामिल होंगे। शादी के बाद ऋचा और अली दो रिसेप्शन देंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहला रिसेप्शन 18 अप्रैल को लखनऊ में होगा। वहीं, दूसरा रिसेप्शन 21 अप्रैल को मुंबई में होगा। ऋचा और अली अपने मुंबई रिसेप्शन के लिए वेन्यू की तलाश कर रहे हैं। अभी इस रिसेप्शन के लिए गेस्ट लिस्ट नहीं बनी है। 

खारिज की थी शादी की रिपोर्ट 
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि  ऋचा और अली जून में शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक उनकी शादी के चार फंक्शन होंगे जिसके वेन्यू के लिए दिल्ली और मुंबई को फाइनल कर दिया गया है

ऋचा ने सोशल मीडिया पर इस रिपोर्ट को खारिज किया था। ऋचा ने लिखा- सुबह 9 बजे मेरी शादी हो गई। शाम 4 बजे मेरी शादी टूट गई? आप लोग ही हमारी शादी तय कर लें और हमें बता दें। जरा बच्चों के नाम भी तय कर लें। इसके अलावा किस स्कूल में आप उन्हें भेजेंगे। सुना है डोनेशन लगता है, दे देना प्लीज। 

2013 में हुई थी पहली मुलाकात 
ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलकात साल 2013 में फिल्म फुकरे की सेट पर हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। ऋचा और अली साल 2017 में 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार साथ दिखे थे। 

ऋचा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि- मेरे पास मार्च में डेट्स नहीं है तो मई में बहुत गर्मी होती है और वह दोनों एक फ‍िल्‍म शूट करने वाले हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म पंगा में नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।