लाइव टीवी

Richa Chaddha ने कहा- 'तनिष्क ऐड में दिखाए गए परिवार जैसी है Ali Fazal की फैमिली'

Updated Oct 18, 2020 | 16:16 IST

Richa Chaddha On Tanishq Ad: ऋचा चड्ढा ने तनिष्क के ऐड का सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा है कि रियल लाइफ में भी उनके बॉयफ्रेंड अली फजल की फैमिली भी बिल्कुल वैसी है जैसा ऐड में दिखाई फैमिली थी।

Loading ...
Richa Chaddha, Alli Fazal
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा ने तनिष्क ऐड का सपोर्ट किया है।
  • ऋचा चड्ढा ने कहा कि अली फजल की फैमिली भी तनिष्क ऐड में दिखाई फैमिली जैसी है।
  • ऋचा चड्ढा ने कहा अली फजल के परिवार से मुझे ढेर सारा प्यार मिला।

मुंबई.ज्वेलिरी कंपनी तनिष्क का ऐड विवादों के बाद वापस ले लिया गया है। अब गैंग्स ऑफ वासेपुर की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कहा कि रियल लाइफ में उनके बॉयफ्रेंड अली फजल की फैमिली भी बिल्कुल वैसी है जैसा ऐड में दिखाई फैमिल है।

मुंबई मिरर से बातचीत में ऋचा चड्ढा ने कहा, 'मेरी लाइफ भी उस ऐड की तरह है।अली के परिवार से मुझे ढेर सारा प्यार मिला। अली को भी मेरे परिवार से ऐसा ही प्यार मिला है। मुझे उन प्रेमहीन लोगों के लिए दुख होता है, जिन्हें उन लोगों से समस्या है जो अपनी मर्जी से शादी करते हैं।

ऋचा चड्ढा ने इससे पहले ट्वीट कर इस ऐड का सपोर्ट किया था। ऋचा ने लिखा था- 'ये एक बेहद खूबसूरत ऐड है।' सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि इस ऐड के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। 

इस साल करने वाले थे शादी 
ऋचा चड्ढा और अली फजल इसी साल शादी करने वाले थे। हालांकि, कोरोना के कारण उन्होंने शादी के फैसले को टाल दिया।  अली फलज और ऋचा चड्ढा की मुलाकात साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बने और फिर एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। 

वर्कफ्रंट का बात करें तो अली फजल मिर्जापुर वेब सीरीज के दूसरे सीजन में नजर आने वाले हैं। ये वेब सीरीज 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम में स्ट्रीम होगी। वहीं, ऋचा चड्ढा इस साल कंगना रनौत के साथ फिल्म पंगा में नजर आई थीं।   

ये दिखाया था ऐड में
43 सेकंड के इस ऐड में दिखाया गया था कि एक मुस्लिम परिवार अपनी गर्भवती हिंदू बहू के लिए गोद भराई की रस्म कर रहा है। इस ऐड को  ‘एकात्म’नाम दिया गया था। सोशल मीडिया पर लगातार #BoycottTanishq ट्रेंड कर रहा था। 

ऐड वापस लेने के बाद कई सेलेब्स ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। ऋचा चड्ढा के अलावा दिव्या दत्ता ने लिखा, 'हां यह मेरी आवाज है और यह बेहद दुख की बात है कि इस विज्ञापन का प्रसारण रोक दिया गया है। मुझे यह विज्ञापन बहुत पसंद था।’ 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।