लाइव टीवी

2 साल बाद सात फेरे लेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, जानें कब बॉलीवुड में गूंजेगी शादी की शहनाई

Updated Aug 04, 2022 | 21:38 IST

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding : बॉलीवुड के मोस्ट पॉवरफुल कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर शहनाई बजने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ali Fazal and Richa Chadha Wedding date
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द लेंगे सात फेरे
  • फुकरे के सेट पर अली और ऋचा की हुई थी पहली मुलाकात
  • कोरोना की वजह से कपल ने टाली थी शादी

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding : ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल पिछले सात सालों से एक- दूसरे को डेट कर रहा है। अली ने ऋचा को 2019 में शादी के लिए प्रपोज किया था और कपल 2020 में शादी भी करने वाला था। लेकिन कोरोना की वजह से दोनों ने शादी को पोस्टपोन करने का फैसला लिया था। इसके बाद कपल इसी साल मार्च के महीने में शादी करने का फैसला लिया था। कुछ कारणों की वजह से कपल लगातार शादी को पोस्टपोन कर रहा है। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल सिंतबर महीने के अंत में शादी के बंधन में बंध सकता है।

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया, कपल शादी का समारोह मुंबई और दिल्ली में रखेगा। ऋचा और अली की पहली मुलाकात साल 2012 में फुकरे के सेट पर हुई थी। 

कोरोना की वजह से कपल ने शादी को किया था पोस्टपोन

कुछ दिनों पहले जब ऋचा से अली संग शादी के प्लान पर सवाल पूछा गया था। तब एक्ट्रेस ने कहा था, जब भी हम शादी के बारे में सोचते हैं तो  कोरोना की लहर आ जाती है। साल 2020 में हमने शादी के लिए वेन्यू तक बुक कर लिया था और तब कोरोना की पहली लहर आई थी और लॉकडाउन लग गया था। पिछले साल फरवरी में हमने शादी के बारे में सोचा था तब कोरोना की दूसरी लहर आ गई थी।  

ये भी पढ़ें- लाल सिंह चड्ढा को सिख समुदाय से मिली हरी झंडी, आमिर खान बोले- मुझे खुशी हुई कि हमारी फिल्म उनके दिल को छू गई 

अली फजल और ऋचा चड्ढा की लव स्टोरी
 

 

ऋचा ने चैपलिन फिल्म देखते समय अली से  अपने प्यार  इजाहर किया था। वहीं, अली को ऋचा से अपने प्यार का इजहार करने में 3 महीने लग गए थे। कपल ने 5 साल तक अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था। कपल ने पहली बार वेनिस में विक्टोरिया और अब्दुल के वर्ल्ड प्रीमियर पर हाथों में हाथ डाले नजर आए थे। अली ने ऋचा को मालदीव वेकेशन पर प्रपोज किया था। अली ने शैंपन की बोतल खोली और अपने घुटनों पर बैठकर ऋचा से पूछा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? एक्ट्रेस ने उसी पल साथ में जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया था। अली और ऋचा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी साथ में फोटो शेयर करते हैं। फैंस दोनों की फोटो पर जमकर प्यार बरसाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।