लाइव टीवी

Ali Fazal Richa Chadha Wedding: चूचे नहीं जफर भाई की होगी भोली पंजाबन, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

Updated Feb 28, 2020 | 12:11 IST

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानें इनकी लव स्टोरी।

Loading ...
Richa Chadha and Ali Fazal
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं
  • खबरें हैं कि दोनों अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं
  • मालूम हो कि दोनों की मुलाकात साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं। लेकिन अब कपल के ऑफिशियली स्पोक्सपर्सन ने इसे कंफर्म कर दिया है कि दोनों अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेंगे। 

जानकारी के मुताबिक दोनों ने अपनी शादी के लिए रजिस्टर कर दिया है कर दिया है और दोनों अप्रैल में शादी करेंगे। एक वेबसाइट के मुताबिक दोनों ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में शादी रजिस्ट्रेशन पाने के लिए आवेदन दे दिया है। इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए दोनों के प्रवक्ता ने कहा, 'अभी केवल रजिस्ट्रेशन की डेट ली गई है। प्रक्रिया के मुताबिक तारीख मिलने के बाद यह विंडो तीन महीने तक वैध रहती है। ऑफिशियल रजिस्ट्रेशन के लिए दोनों अप्रैल की आखिरी हफ्ते में तारीख तलाश रहे हैं, जिसके बाद शादी का सेलिब्रेशन होगा। मैं यही कह सकता हूं कि यह खुशी का मौका है।'

कहां हुई थी पहली मुलाकात

ऋचा और अली की पहली मुलाकात साल 2013 में फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। दोनों पहले दोस्त बने और फिर एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया लेकिन दोनों ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को छुपाए रखा। इसके बाद साल 2017 में फैंस को उस समय उनके रिश्ते के बारे में पता चला जब दोनों हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया एंड अबदुल के प्रीमियर के लिए उनके साथ 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे। 

शादी को लेकर कह चुकी हैं ये बात

दोनों अक्सर साथ में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हैं। ऋचा की हालिया रिलीज फिल्म पंगा के दौरान उनसे शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'अभी मुझे नहीं पता कि मुझे इसमें यकीन है भी या नही, मेरा मतलब है कि जब आप बच्चे चाहते हैं तब आपको शादी करनी चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।