लाइव टीवी

Ali Fazal की मां के न‍िधन पर गर्लफ्रेंड Richa Chadha ने ल‍िखा पोस्‍ट, दुख बांटने की कोश‍िश की

Updated Jun 18, 2020 | 07:36 IST

बॉलीवुड एक्‍टर अली फजल ने अपनी मां के न‍िधन पर एक भावुक कर देने वाला पोस्‍ट ल‍िखा। ज‍िसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने उनका दुख बांटने की कोशिश की।

Loading ...
Ali Fazal and Richa Chadda
मुख्य बातें
  • 17 जून 2020 को लखनऊ में अली फजल की मां का न‍िधन
  • भावुक होकर अली ने ल‍िखा था- यहीं तक था साथ हमारा
  • गर्लफ्रेंड ऋचा ने भी जताया अली फजल की मां के न‍िधन पर शोक

बॉलीवुड एक्‍टर अली फजल की मां उज्मा सईद (Uzma Saeed) का 17 जून 2020 को निधन हो गया। मां के न‍िधन के बाद अली फजल ने एक भावुक कर देने वाला पोस्‍ट ल‍िखा। अली फजल ने ट्विटर पर मां की फोटो शेयर कर लिखा, 'मैं तुम्हारे लिए अपना बाकी का जीवन जीऊंगा। आपको याद करूंगा अम्मा। यहीं तक था साथ हमारा पता नहीं क्यों...। आप मेरी क्रिएटिविटी का सोर्स थे। मेरा सब कुछ थे। आगे अल्फाज नहीं रहे...। लव अली।' 

अली फजल पर टूटे इस दुख के बाद उनकी उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने उनका दुख बांटने की कोशिश की। ऋचा ने अली फजल की पोस्‍ट पर दिल बनाते हुए मां को श्रद्धांजलि दी। वैसे तो एक बच्‍चा ही जानता है कि उसके ल‍िए मां के जाने का दुख कितना गहरा होता है, फ‍िर भी अपने इस छोटे से कमेंट से ऋचा ने अली फजल को इस दुख के वक्‍त में सपोर्ट करने की कोशिश की है। 

लॉकडाउन के चलते टाली थी शादी

बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और अली फजल भी 15 अप्रैल को एक दूसरे संग शादी करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते दोनों को शादी की डेट हटानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक दोनों अप्रैल में शादी करने वाले थे लेकिन अब इसे अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया है। कोरोना वायरस के चलते बने इन हालातों के कारण अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी के फंक्शन को टालने का फैसला किया था। 

ऐसे हुई थी मुलाकात

बता दें कि ऋचा और अली पहली बार साल 2013 में फिल्म फुकरे की सेट पर मिले थे। इसके बाद दोनों दोस्त बने और एक दूसरे को डेट करने लगे। ऋचा और अली साल 2017 में 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार साथ दिखे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।