लाइव टीवी

ऋचा चड्ढा की शादी के गहने होंगे बेहद खास, बीकानेर का 175 साल पुराना ज्वैलर परिवार करेगा तैयार

Updated Sep 20, 2022 | 12:26 IST

Richa Chadha wedding jewellery custom made: दिल्ली के फंक्शन के लिए, ऋचा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा बनाया जा रहा है, जो दुल्हन के आभूषण बनाने के लिए फेमस हैं।

Loading ...
ऋचा चड्ढा ।
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
  • दोनों अक्टूबर महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे, जो बेहद खास होगी।
  • अब ऋचा के वेडिंग गहनों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

Richa Chadha wedding jewellery: ऋचा चड्ढा की जल्द ही शादी होने वाली है और इस समय शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल का शादी समारोह अगले सप्ताह के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। अभिनेताओं की टीमें वर्तमान में यह सुनिश्चित करने के लिए तैयारी कर रही हैं कि रिचा अपने समारोह के लिए सबसे अच्छी और शाही दिखे। 

दिल्ली के फंक्शन के लिए, ऋचा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा बनाया जा रहा है, जो दुल्हन के आभूषण बनाने के लिए फेमस हैं। खजांची परिवार ज्वैलर्स एक सम्मानित परिवार है जो अपने विरासत कारीगिरी के लिए जाने जाते हैं और वे ऋचा के लिए सिग्नेचर पीस डिजाइन करेंगे। 

खजांची परिवार मोती चंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान के सबसे शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके आभूषणों के संरक्षक में बीकानेर का शाही परिवार भी शामिल है।

पढ़ें- इमरान हाशमी पर जमकर हुई पत्थरबाजी

ऋचा चड्ढा निश्चित रूप से पारंपरिक मार्ग पर जाने वालों में से नहीं हैं। अभिनेत्री जाहिर तौर पर अपने और अली फजल के लिए एक दिलचस्प शादी की योजना बनाने के लिए अपने बिजी शेड्यूल के बीच नॉन स्टॉप काम कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी सभी मीटिंग और अपनी शादी की टीम के साथ योजना बनाने के बीच हीरामंडी के सेट पर शूट कर रही होती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।