लाइव टीवी

'मुझे कैंसर हो गया यार'- जब इस इंसान को फोन कर रोने लगे थे ऋषि कपूर

Updated May 06, 2020 | 22:14 IST

बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर अब इस दुन‍िया में नहीं रहे हैं। 30 अप्रैल को 67 साल की उम्र में उनका न‍िधन हो गया था।

Loading ...
Rishi Kapoor

Remembering Rishi Kapoor: बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर अब इस दुन‍िया में नहीं रहे हैं। 30 अप्रैल को 30 अप्रैल को मुंबई में एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में उनका निधन हो गया था। वह 67 साल के थे और लंबे समय से कैंसर (ल्यूकेमिया) से जूझ रहे थे। उनके न‍िधन से फ‍िल्‍म जगत में शोक की लहर छा गई थी। कोरोना काल में निधन के चलते उनके फैंस और चाहने वाले अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए थे। 

2018 में ऋषि कपूर की अचानक तबियत खराब हुई और वह इलाज के लिए न्‍यूयॉर्क रवाना हो गए थे। उनके साथ बेटे रणबीर और प‍त्‍नी नीतू भी गई थीं। जांच के बाद उन्‍हें कैंसर की पुष्टि हुई थी। तकरीबन एक साल तक इलाज के बाद वह वापस भारत आए थे। आज आप बताते हैं कि जब ऋषि कपूर को कैंसर की बीमारी का पता चला था तो उनका कैसा हाल था। 

इस बात का खुलासा ऋषि कपूर के निधन के छह दिन बाद उनके खास दोस्‍त राज बंसल ने किया है। राज बंसल के अनुसार, 2018 में जब उनके दोस्‍त ऋषि कपूर को कैंसर का पता चला तो उन्‍होंने फोन किया। सितंबर 2018 में जब वह यूएस इलाज के लिए जाने वाले थे तो राज को फोन किया। दुआ सलाम के बाद बोले- ठाकुर, तेरे से बात करनी है। इसके बाद ऋषि कपूर का गला रुंध गया। राज ने बताया कि वह समझ गए कि कुछ ठीक नहीं है। 

राज आगे बताते हैं कि इसके बाद ऋषि कपूर बोले- पांच मिनट में कॉल करना। जब राज ने उन्हें कॉल किया और पूछा- चिंटू सब ठीक। इसके बाद उनका गला दोबारा रुंध गया और बोले- ठाकुर अच्‍छी खबर नहीं है। मुझे कैंसर डिटेक्ट हुआ है। आज शाम इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो रहा हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।