लाइव टीवी

Rishi Kapoor Dance: ऋषि कपूर ने जमकर किया था बाराती डांस, इम्तियाज अली के एक बुलावे पर पहुंचे थे जम्मू-कश्मीर

Updated May 05, 2020 | 12:26 IST

Rishi Kapoor Baraat Dance Video: ऋषि कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें ऋषि जमकर जम्मू-कश्मीर के लोकगीतों पर डांस करते दिख रहे हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ऋषि कपूर और नीतू कपूर।
मुख्य बातें
  • दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में ऋषि कपूर जमकर जम्मू-कश्मीर के लोकगीतों पर डांस करते दिख रहे हैं। 
  • ये वीडियो फिल्ममेकर इम्तियाज अली के भाई की शादी के दौरान का है।

ऋषि कपूर का निधन हो गया है 30 अप्रैल को बॉलीवुड एक्टर ने आखिरी सांस ली। 3 मई को ऋषि ने प्रेयर मीट रखी गई। मुंबई में रखी गई प्रेयर मीट में नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी मौजूद रहीं। अब हाल ही में ऋषि कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषि कपूर जमकर जम्मू-कश्मीर के लोकगीतों पर डांस करते दिख रहे हैं। 
दरअसल ऋषि कपूर का ये वीडियो फिल्ममेकर इम्तियाज अली के भाई की शादी के दौरान का है। इम्तियाज अली की इस फैमिली वेडिंग में ऋषि कपूर बारात के साथ पहुंचे थे और उन्होंने खूब डांस किया था। ऋषि कपूर को देखकर इम्तियाज अली की फैमिली और उनके मेहमान काफी एक्साइटेड हो गए थे। ऋषि के आते ही महिलाएं जम्मू-कश्मीर के लोक गीत गाने लगी थीं और वो भी खुशी में खूब डांस करते दिखे थे। ऋषि कपूर का ये बारात डांस वाकई बेहद खूबसूरत है और वीडियो के जरिए फैन्स इसे देखकर काफी खुश हो रहे हैं। 


ऋषि कपूर ने इम्तियाज अली के साथ फिल्म लव आज कल में काम किया है। उनके निधन पर इम्तियाज ने श्रद्धांजलि भी दी थी। इम्तियाज ने लिखा था, 'समय गुजर रहा है। दूसरे दिन वो मेरे सेट पर थे। मैं घबरा गया था क्योंकि वह सबसे बड़ा अभिनेता थे जिनके साथ मैंने काम किया था। मैंने उनके पैर छुए और उनसे मेरा मार्गदर्शन करने को कहा। उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया। एक और दिन मैंने उन्हें अपने भाई की शादी में कश्मीर में आमंत्रित किया। अब तक कोई नहीं आया क्योंकि ये औपचारिकताएं हैं लेकिन वो आए। जब बरात आयोजन स्थल में प्रवेश कर रही थी तो उन्होंने कहा- तुम लोग सामने जाओ, मैं अंत में आऊंगा। मैं बात समझ गया कि वो नहीं चाहते थे कि दूल्हे की बजाय सबका ध्यान उनपर आकर्षित हो। आज वो हमारे बीच से चले गए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।