लाइव टीवी

Rishi Kapoor: ऋषि कपूर को इस बीमारी के चलते कराया गया एडमिट, दिल्ली में शूटिंग के वक्त प्रदूषण से बिगड़ी तबीयत

Updated Feb 03, 2020 | 08:24 IST

Rishi Kapoor Hospitalized Health Update: ऋषि कपूर की तबीयत दिल्ली में फिल्म शर्माजी नमकीन की शूटिंग के दौरान बिगड़ गई। ऋषि की हेल्थ के बारे में प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने जानकारी दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ऋषि कपूर।
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर ने अपनी हेल्थ के बारे में प्रोड्यूसर/कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान से बातचीत की है।
  • ऋषि कपूर दिल्ली में हनी त्रेहान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म शर्माजी नमकीन की शूटिंग कर रहे थे।
  • सोमवार 3 फरवरी को भी ऋषि कपूर का शूट था लेकिन अब वो इसका हिस्सा नहीं होंगे।

ऋषि कपूर को लेकर दिल्ली के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। सितंबर 2019 में यूएस से लौटे ऋषि लगभग सालभर बाद कैंसर का ट्रीटमेंट कराकर इंडिया आए थे। कैंसर से जंग लड़ने के बाद पहली बार है कि ऋषि कपूर को इंडिया में एडमिट कराया गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक तेज बुखार की वजह से ऋषि कपूर को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है। 
ऋषि कपूर ने अपनी हेल्थ के बारे में प्रोड्यूसर/कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान से बातचीत की है। इसमें ऋषि ने कहा है, 'मुझे इनफेक्शन हुआ था जिसका मैं इलाज करवा रहा हूं। इसके अलावा कुछ भी नहीं है। शायद ये मुझे प्रदूषण की वजह हुआ है।' 


हनी त्रेहान ने बताया, 'मैं ऋषि सर से हॉस्पिटल में मिला था। वो अब बेहतर हैं और जल्द ही उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।' आपको बता दें, ऋषि कपूर दिल्ली में हनी त्रेहान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म शर्माजी नमकीन की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपने दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है। सोमवार 3 फरवरी को ऋषि कपूर का शूट था लेकिन अब वो इसका हिस्सा नहीं होंगे। ऋषि कपूर अगले हफ्ते मुंबई में अपनी फिल्म की टीम को जॉइन करेंगे। 


इस दौरान ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं। हाल ही में एक फैमिली मेंबर ने भी ऋषि के बारे में जानकारी दी है। उनका कहना है, 'चिंटूजी दिल्ली में एक फैमिली फंक्शन अटेंड करने वाले थे। लेकिन अचानक ही उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा। नीतू उनके साथ हैं और पापा की हेल्थ की जानकारी मिलते ही रणबीर कपूर भी दिल्ली पहुंच गए हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।