लाइव टीवी

Rishi Kapoor Death: इस फिल्म में इरफान खान-ऋषि कपूर ने साथ किया था काम, निधन के बाद वायरल हुई फोटो

Updated Apr 30, 2020 | 12:06 IST

Rishi Kapoor Irrfan Khan: फिल्म इंडस्ट्री को दोहरा झटका देते हुए इरफान खान के बाद अब कैंसर के कारण ऋषि कपूर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। दोनों के निधन पर सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है।

Loading ...
Irrfan Khan, Rishi Kapoor
मुख्य बातें
  • इरफान खान के बाद अब ऋषि कपूर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया।
  • दोनों दिग्गजों के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है।
  • फोटो में इरफान खान और ऋषि कपूर साथ नजर आ रहे हैं। 

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री को दो दिन में दूसरा झटका लगा है। इरफान खान के बाद अब ऋषि कपूर का कैंसर के कारण निधन हो गया है। दोनों दिग्गजों के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में इरफान खान और ऋषि कपूर साथ नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इरफान खान और ऋषि कपूर की ये फोटो फिल्म D Day की है। ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ऋषि कपूर इकबाल सेठ का किरदार निभाया था। 

ऋषि कपूर का फिल्म में किरदार दाऊद इब्राहिम का किरदार निभाया था। वहीं, इस फिल्म में इरफान खान ने रॉ एजेंट वली खान का किरदार निभाया था। 28 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। 

साल 2018 में हुआ था कैंसर 
इरफान खान और ऋषि कपूर ने दो साल तक कैंसर से जंग लड़ी थी। दोनों को साल 2018 में कैंसर हुआ था। इरफान ने अप्रैल 2018 में सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया था कि वह न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। 

ऋषि कपूर को भी साल 2018 में कैंसर डिटेक्ट हुआ था। इसके बाद लगभग दो साल तक उनका अमेरिका में इलाज चला था। ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं छोटा से ब्रेक ले रहा हूं और अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने शुभ चिंतकों से यह आग्रह करता हूं कि वो चिंता ना करें और गैरजरूरी अटकलें ना लगाएं। मैं जल्द वापस लौटूंगा।'

 

परिवार ने जारी किया बयान 
ऋषि कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार ने आधिकारिक बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा-' दो साल की लड़ाई के बाद हमारे प्यारे ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया के कारण आज सुबह 8:45 बजे अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने कहा कि वह आखिरी वक्त तक उनका मनोरंजन कर रहे थे।'

बयान में आगे लिखा- 'परिवार, दोस्त, खाना और फिल्में उनके जीवन के केंद्र में बनी रहीं।  इस दुख की घड़ी में हम यह समझते हैं कि इस समय दुनिया बहुत मुश्किल समय से गुजर रही है। हम उनके फैंस, शुभचिंतकों, दोस्तों और उनके परिवार से यह गुजारिश करेंगे की वो कानून का पालन करें।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।