लाइव टीवी

Rishi Kapoor Death: अपने अंतिम समय में भी अस्पताल के स्टाफ को हंसाते रहे ऋषि कपूर, परिवार ने दी ये जानकारी

Updated Apr 30, 2020 | 10:49 IST

Rishi Kapoor Last Moments: एक्टर ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह निधन हो गया। उनके परिवार ने बताया कि उन्होंने सुबह 8:45 बजे अंतिम सांस ली। मालूम हो कि ऋषि कपूर पिछले दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे।

Loading ...
Rishi Kapoor
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन
  • पिछले दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे ऋषि कपूर
  • ऋषि कपूर का एक साल तक न्यूयॉर्क में इलाज चला था

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का आज सुबह निधन हो गया। उनके परिवार ने उनके निधन की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार सुबह 8:45 बजे उनका निधन हुआ। ऋषि पिछले करीब 2 साल से कैंसर से लड़ रहे थे। अस्पताल के स्टाफ ने बताया कि ऋषि कपूर अपने अंतिम समय में भी उनका मनोरंजन कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि दो साल अपने इलाज के दौरान वो पॉजिटिव रहे और अपनी जिंदगी को पूरी तरह जीते रहे। अपनी बीमारी के दौरान उनका पूरा ध्यान अपने परिवार, दोस्तों, खाने और अपनी अधूरी फिल्मों पर था, इस दौरान जो भी उनसे मिला वो हैरान रह गया कि किस तरह उन्होंने अपनी बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने दिया।

ऋषि कपूर हमेशा फैंस से मिले प्यार के लिए आभारी रहे और वो चाहते थे कि उनके जाने के बाद उन्हें आंसुओं नहीं बल्कि मुस्कान के साथ याद किया जाए। 

ऋषि कपूर के परिवार ने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम यह समझते हैं कि इस समय दुनिया बहुत मुश्किल समय से गुजर रही है। इस समय एकत्रित होने और घूमने पर कई तरह की पाबंदी लगी हुई है। हम उनके फैंस, शुभचिंतकों, दोस्तों और उनके परिवार से यह गुजारिश करेंगे की वो कानून का पालन करें। मालूम हो कि कोरोना वायरस के चलते इस समय देश में लॉकडाउन है।

मालूम हो कि साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर हो गया था जिसके बाद इलाज के लिए वो न्यूयॉर्क चले गए थे। यहां एक साल उनका इलाज चला और वो सिंतबर 2019 को देश लौटे। कुछ समय बाद ही उन्होंने अपनी अधूरी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी। इसके बाद दो बार उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बुधवार रात को फिर उनकी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया जहां आज (30 अप्रैल) उनका निधन हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।