लाइव टीवी

ऋषि कपूर ने शेयर किया पाकिस्तानी एंकर का ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर फैंस बोले- 'नॉटी चिंटू अंकल'

Updated Mar 12, 2020 | 22:57 IST

एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने हाल ही में पाकिस्तान की एक एंकर का वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है। फैंस उन्हें 'नॉटी चिंटू' कह रहे हैं।

Loading ...
Rishi Kapoor
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पाकिस्तानी एंकर का वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऋषि कपूर का ये ट्वीट
  • ऋषि कपूर के फैंस ने एक्टर को कहा- 'नॉटी चिंटू अंकल'

सोशल मीडिया के बिना आजकल कुछ भी मुमकिन नहीं। जहां एक तरफ इस पर बहुत सी जानकारियां मौजूद है तो वहीं दूसरी तरफ इसपर कई बार ऐसी चीजें सामने आती हैं जो किसी को भी हंसाकर लोटपोट कर दे। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जो पाकिस्तान का है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पाकिस्तान के कई वीडियो सामने आते रहते हैं जो काफी फनी होते हैं। अब ऋषि कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है वो पाकिस्तानी न्यूज चैनल का है जिसमें एंकर बोलते हुए 'गलत शब्द' बोल जाती हैं। इस वीडियो को शेयर कर ऋषि कपूर ने लिखा, 'यह बहुत फनी है। दुख की बात यह है कि यह जानती नहीं कि क्या बोल दिया। हैरानी है कि न्यूज चैनल ने इसे पास कर दिया।' 

ऋशि कपूर ने जैसे ही यह वीडियो पोस्ट की उसपर फैंस के रिएक्शन आने लगे और वो कमेंट कर उन्हें 'नॉटी चिंटू अंकल' कह रहे हैं। तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि पाकिस्तान के लोग पढ़े लिखे नहीं हैं इसलिए ऐसी गलतियां करते हैं। तो कुछ ने लिखा कि न्यूज चैनल को भी इसके बारे में नहीं पता होगा। ऋषि कपूर के एक फैन ने कहा कि वो मजेदार वीडियो शेयर करते हैं। 

बता दें कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने विचार और खुद से जुड़े पोस्ट यहां शेयर करते रहते हैं। वो लंबे समय तक अपने कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में थे और यहां से भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ फिल्म द बॉडी में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।