लाइव टीवी

एयरपोर्ट पर अपना सामान खुद ले जाती दिखीं सारा अली खान, ऋषि कपूर ने कर डाला ये ट्वीट

Updated Aug 08, 2019 | 09:29 IST |

हाल ही में सारा अली खान की एयरपोर्ट फोटोज वायरल हुईं थीं, जिनमें वे खुद अपना सामान ले जाते हुए नजर आ रही थीं। ऋषि कपूर ने उनके इस बिहेव और एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्वीट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan, Rishi Kapoor
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर ने सारा अली खान को लेकर किया ट्वीट
  • सारा अली खान की कुछ एयरपोर्ट फोटोज वायरल हुई थीं
  • फोटोज में सारा खुद अपना सामान ले जाते हुए दिख रही थीं

पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड में एयरपोर्ट लुक में बूम आया है। एयरपोर्ट पर मीडिया के कई कैमरे होते हैं, ऐसे में बी-टाउन सेलेब्स के लिए एयरपोर्ट लुक महत्वपूर्ण हो गया है। फैशन इंडस्ट्री में ये लुक बेहद पॉपुलर होते है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के एयरपोर्ट लुक अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सारा अली खान एयरपोर्ट पर नजर आईं थीं, इनमें से एक फोटो में वे खुद अपना सामान लेकर जा रही हैं। उनकी ये फोटो देखकर कई यूजर्स ने उनकी तारीफ की। अब ऋषि कपूर ने भी इस बारे में ट्वीट किया है।

सामान लेकर जाते हुए सारा की ये फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गई। इस पर ऋषि ने सिम्बा एक्ट्रेस की सराहना की और ट्वीट करते हुए लिखा, 'वंडरफुल सारा। तुम मिसाल सेट करती हो कि सेलेब्स को एयरपोर्ट पर किस तरह से विहेव करना चाहिए। अपना सामान खुद ले जाने में कोई नुकसान नहीं है, रिसीव करने के लिए कोई चमचा न होने तो और भी अच्छा है। न कोई डार्क सनग्लासेज और न ही एयरपोर्ट लुक। तुम बिना किसी इनसिक्योरिटीज के कॉन्फिडेंस दिखाती हो।'

दरअसल ऐसा नजारा कम ही देखने को मिलता है, जब कोई सेलेब खुद अपना सामान लेकर जा रहा हो। ऐसे में सारा का ये अंदाज हर किसी को पसंद आया। सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थके। इस दौरान सारा का लुक भी बेहद सिंपल था। वे यहां एक मस्टर्ड येलो एथनिक मैक्सी ड्रेस में नजर आईं। इसे उन्होंने एक लॉन्ग श्रग से लेयर किया। इस दौरान सारा बिना किसी मेकअप के बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सारा लखनऊ से लौटी थीं, जहां वे कार्तिक आर्यन से मिलने गई थीं। इन दिनों कार्तिक अपनी पति पत्नी और वो की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं। सारा और कार्तिक का एक एयरपोर्ट वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों हग (गले लगना) कर रहे थे। सारा और कार्तिक को साथ में उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। ये दोनों इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये एक लव स्टोरी है, जो अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

ऋषि कपूर की अगर बात करें तो वे पिछले साल से ही न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। अब वे कैंसर फ्री हो गए हैं, लेकिन उनका ट्रीटमेंट अभी बाकी है। इस महीने तक उनके भारत लौटने की संभावना है। इस दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर पूरे टाइम उनके साथ रहीं। इस दौरान शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर समेत कई सितारे ऋषि कपूर का हाल चाल जानने के लिए उनसे न्यूयॉर्क में मिले थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।