लाइव टीवी

TikTok Videos: पत्नी जेनेलिया को गोद में नहीं उठा पाए रितेश देशमुख, गाने के बीच में एक्टर की ऐसी हो गई हालत

Updated Jan 03, 2020 | 17:40 IST

TikTok Videos: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनका एक टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
Riteish Deshmukh and Genelia D'Souza
मुख्य बातें
  • हाल ही में रितेश देशमुख का टिक टॉक वीडियो ट्रेंड कर रहा है।
  • इस वीडियो में वो अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं।
  • इस वीडियो को अब तक 638.2K लोगों ने लाइक किया है।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख का हाल ही में एक टिक टॉक वीडियो ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि इस वीडियो में एक्टर पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं बॉलीवुड के चर्चित कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा इस वीडियो में अपनी ही फिल्म तुझे मेरी कसम के गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म तुझे मेरी कसम से रितेश देशमुख ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो जेनेलिया डिसूजा के अपोजिट नजर आए थे। ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी भले ही बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन रियल लाइफ में दोनों हिट साबित हुए। उनका ये टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में रितेश अपने अंदाज में दिखाई दिए, इस दौरान वो अपनी पत्नी को गोद में उठाते हैं। लेकिन गाने के बीच में एक्टर की हालत ऐसी हो गई कि गोद में पत्नी को लिए नीचे बैठ गए। वीडियो में एक्टर का ये फनी अंदाज देख हंसी आ जाएगी।

बता दें कि एक्टर के इस वीडियो को अब तक 638.2K लोगों ने लाइक किया है। वहीं 6.7K लोगों ने कमेंट किया है। रितेश अक्सर टिक टॉक वीडियो अपलोड करते हैं। जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। एक्टर अक्सर अपनी पत्नी के साथ दिखाई देते हैं। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री वाकई जबरदस्त होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।