लाइव टीवी

Marjaavaan को क्‍यों खास मानते हैं र‍ितेश देशमुख, जानें Exclusive interview की 5 खास बातें

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Nov 12, 2019 | 11:37 IST

Riteish Deshmukh for Marjaavaan : मरजावां में र‍ितेश देशमुख एक नाटे व‍िलेन के रोल में हैं। एक बार फ‍िर स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ नेगेट‍िव रोल और शाहरुख खान के साथ तुलना जैसे सवालों पर उन्‍होंने हमसे बात की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
Riteish Deshmukh for Marjaavaan

डायरेक्‍टर मिलाप जावेरी की फ‍िल्‍म मरजावां में र‍ितेश देशमुख, स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतार‍िया लीड रोल में हैं। 15 नवंबर की रिलीज डेट वाली यह इमोशनल-एक्‍शन फ‍िल्‍म रोमांट‍िक-कॉमेडी फ‍िल्‍मों की कतार के बीच रिलीज हो रही है। फ‍िल्‍म के गाने जहां दर्शकों को लुभा रहे हैं, वहीं स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा की हीरोग‍िरी और रितेश देशमुख की व‍िलेनगिरी की पर्दे पर दूसरी बार की टक्‍कर देखने का दर्शकों को भी इंतजार है। 

फ‍िल्‍म को चर्चा रितेश के रोल से भी खासी मिल रही है। दरअसल, वह 3 फुट के नाटे व्‍यक्‍त‍ि के किरदार में पर्दे पर आएंगे। फ‍िल्‍म के ट्रेलर में जैसे वह जमे हैं, उससे दर्शक उनके इस अंदाज को पर्दे पर देखने के लिए उत्‍सुक हैं। लेकिन वह, खुद फ‍िल्‍म मरजावां को लेकर क्‍या सोचते हैं, इस बारे में 

Riteish Deshmukh ने हमको एक Exclusive Interview में बताया - 

1. स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ क्‍यों है दुश्‍मनी
मरजावां एक लव स्‍टोरी है और साथ ही स‍िद्धार्थ, मेरा और फ‍िल्‍म में मेरे प‍िता के किरदार का भी एक ट्राइएंगल है। फ‍िल्‍म की कहानी में सारे ट्व‍िस्‍ट इसी से हैं। अपनी हाइट को लेकर भी उसके अंदर गुस्‍सा है। यह क‍िरदार मजाक जानता है लेकिन उसी अंदाज में व्‍यंग्‍य भी कसता है। कमीना क‍िस्‍म का इंसान है।

2. स‍िद्धार्थ के साथ दोबारा जोड़ी 
एक व‍िलेन के बाद मैं फ‍िर से एक व‍िलेन की भूमिका में आ रहा हूं। हीरो-व‍िलेन की जोड़ी के तौर पर स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा और मैं फ‍िल्‍म मरजावां से वापसी कर रहे हैं। यही इस फ‍िल्‍म को खास बनाता है। अगर बीच में कहीं और व‍िलेन बना होता तो मरजावां इस लिहाज से स्‍पेशल नहीं होती। लेकिन हां, हर फ‍िल्‍म के साथ केमिस्‍ट्री तो निखरती ही है। 3 फुट का व‍िलेन जिसकी अकड़ 6 फुट की है - कुछ ऐसे मिजाज का किरदार मैं छोड़ना नहीं चाहता था।  

3. शाहरुख खान और कमल हासन से तुलना 
जब मरजावां की शूट‍िंग शुरू हुई थी तो जीरो रिलीज हो चुकी थी। बेशक शाहरुख खान का किरदार शानदार था और वीएफएक्स भी बेहतरीन थे। और कमल हासन जी तो एक मिसाल पहले ही बना चुके थे। लेकिन मेरा क‍िरदार दोनों के ही करैक्‍टर्स से हटकर है, इसलिए तुलना का कोई दबाव नहीं था। फ‍िर हर एक्‍टर कुछ अलग करने की कोश‍िश करता ही है। 

4. रोमांट‍िक, कॉमेडी और व‍िलेन में से क्‍या है मुश्‍क‍िल 
फेवर‍िट और मुश्‍क‍िल की बात नहीं आई कभी। करैक्‍टर्स पर निर्भर करता है। बहुत बार कॉमेडी में बहुत मुश्‍किल आती है क्‍योंक‍ि सीन में टाइमिंग सेट नहीं होती। लेकिन एक अभिनेता के तौर पर हम सभी इन चीजों के लिए तैयार होकर आते हैं। हाउसफुल 4 की शूट‍िंग भी उसी समय पर चल रही थी लेकिन जब क‍िरदार आपको स्‍पष्‍ट रूप से पता होते हैं तो ट्रांज‍िशन की ज्‍यादा प्रॉब्‍लम नहीं होती। 

5. क्‍या वाइफ जेनेल‍िया करेंगी कमबैक 
मैं जेनेल‍िया का फैन हूं और चाहता हूं क‍ि वह पर्दे पर वापस आएं। वो एक नेचुरल एक्‍टर है और उम्‍मीद है क‍ि उसको जल्‍द ही कोई पसंद का प्रोजेक्‍ट मिले। बाकी मैं तो चाहता हूं क‍ि उसके साथ क‍िसी मराठी फ‍िल्‍म में काम करूं। वैसे मराठी स‍िनेमा में कुछ प्रोजेक्‍ट्स पर काम चल रहा है। उम्‍मीद है क‍ि 2020 में हम लोग दो मराठी फ‍िल्‍में रिलीज करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।