लाइव टीवी

कबीर दास का मजाक उड़ाने पर Troll हुए रितेश देखमुख, यूजर्स ने दे डालीं नसीहतें

Updated Aug 04, 2020 | 14:23 IST

बॉलीवुड एक्‍टर र‍ितेश देशमुख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर की ज‍िसकी वजह से उन्‍हें फैंस के गुस्‍से का श‍िकार होना पड़ा। पोस्‍ट में उन्‍होंने कबीर दास का मजाक बनाया जोकि फैंस को रास नहीं आया।

Loading ...
riteish deshmukh
मुख्य बातें
  • कबीर दास का मजाक बनाते हुए र‍ितेश देशमुख ने शेयर क‍िया पोस्‍ट
  • फैंस ने सोशल मीडिया पर लगा दी एक्‍टर की क्‍लास
  • कमेंट करने पर स्‍वरा भास्‍कर भी फूटा फैंस का गुस्‍सा

Riteish Deshmukh Trolled: बॉलीवुड एक्‍टर र‍ितेश देशमुख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर की ज‍िसकी वजह से उन्‍हें फैंस के गुस्‍से का श‍िकार होना पड़ा। पोस्‍ट में उन्‍होंने कबीर दास का मजाक बनाया जोकि फैंस को रास नहीं आया और सोशल मीडिया पर उनकी क्‍लास लग गई। इतना ही नहीं फैंस ने उन्‍हें भला बुरा कह दिया और तरह तरह की नसीहतें दे डालीं। हालांकि रितेश देशमुख ने किसी भी कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया है।

रितेश देशमुख ने पोस्‍ट शेयर किया जिसमें उन्‍हें कबीर और गालिब का संवाद मजाकिये अंदाज में प्रस्‍तुत किया है। रितेश देखमुख ने मजाक में इसे साझा किया लेकिन उन्‍हें इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि इससे किसी की भावनाएं भी आहत हो सकती हैं। रितेश के इस पोस्‍ट पर एक यूजर ने ल‍िखा- सर मजाक वह भी "कबीर" शब्द के साथ बेहद अफसोस! संसार में आदिकाल से सत्य अटल है, उसका सम्मान मानव का धर्म है।

एक अन्‍य यूजर ने ल‍िखा- कबीर, राम, कृष्ण, शिव, ब्रह्मा, नारद आदि का मजाक बनाकर तो बहुत धन कमाया। अगर फिल्मी दुनिया वाले इतना ही मजाक पसंद हैं तो कभी जीसस, अल्लाह, जिब्राइल, मुहम्मद पर एक वाक्य भी उल्टा पुल्टा बोल कर दिखाएं। एक यूजर ने ल‍िखा- और कर भी क्या सकते हो रितेश? मजाक के सिवाय। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मजाक तो हो गया लेकिन कबीर को पढ़े भी हो कभी? 

स्‍वरा भास्‍कर पर भी फूटा गुस्‍सा

रितेश देशमुख के इस पोस्‍ट पर हंसने वाली इमोजी कमेंट करने पर बॉलीवुड अदाकारा स्‍वरा भास्‍कर भी गुस्‍से का शिकार हो गईं। फैंस ने उनको नसीहत दी कि Attention तो यहां भी नहो मिलेगा। फिर भी जबर्दस्ती गले पड़ रही हो। वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा कि इसमें दांत दिखाने की कौन सी बात है। यह पहला मौका नहीं है जब किसी कमेंट को लेकर स्‍वरा भास्‍कर Troll हुई हों। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।