लाइव टीवी

[Video] नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत को दी चेतावनी-'एक्स कॉलिंग? कर तू कॉल फिर बताती हूं'

Updated Jan 18, 2021 | 08:51 IST

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। अब दोनों का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने पति को चेतावनी दे रही हैं।

Loading ...
Neha Kakkar, Rohan Preet Singh
मुख्य बातें
  • नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पेज में ये वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड को चेतावनी दे रहे हैं।
  • वीडियो में नेहा ने कहा- कर तू कॉल फिर बताती हूं।

मुंबई. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह सोशल मीडिया के सबसे पॉपुलर कपल हैं। सोशल मीडिया पर कपल के वीडियो काफी वायरल होते हैं। नए वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने पति के एक्स गर्लफ्रेंड को डांटते हुए नजर आ रही हैं। 

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पेज में ये वीडियो शेयर किया है। नेहा कक्कड़ ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'एक्स कॉलिंग? कर तू कॉल फिर बताती हूं। रोहनप्रीत सिंह मुझे ये गाना बेहद पसंद है। 

नेहा कक्कड़ ने नेहूप्रीत का हैशटैग का इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर नेहा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

एक्स गर्लफ्रेंड को करवाया था अनफॉलो 
नेहा कक्कड़ ने द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया था कि शादी से पहले उन्होंने  रोहन की एक्स को अनफॉलो करवा दिया था। इस पर इन्होंने गाना 'एक्स कॉलिंग' गाना बना दिया था। 

कपिल शर्मा कहते हैं कि मैंने तो मजाक में पूछा था ये तो सच्ची स्टोरी थी कोई। रोहनप्रीत के गाने एक्स कॉलिंग में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर हैं। इसे दो करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। 

शराब के नशे में किया था प्रपोज
नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया कि रोहप्रीत ने उन्हें नशे की हालत में प्रपोज किया था। नेहा के मुताबिक रोहन ने उनसे फोन पर बोला 'नेहू, मैं तुम्हारे बिना नहीं जी सकता। चलो शादी कर लेते हैं।' रोहन ने दो-तीन बीयर चढ़ाई हुई थी, जिससे मुझ लगा कि वह सुबह तक यह सब भूल जाएंगे। 

नेहा चंडीगढ़ में दूसरा म्यूजिक  वीडियो शूट कर रही थीं तो रोहन उनसे मिलने के लिए होटल में गए। रोहन ने नेहा से कहा कि कल की बात याद है?' इसके जवाब में नेहा  ने कहा कि आपने नशे में थे, मुझे क्यों बात याद नहीं रहेगी। यहां से नेहा को लगा कि रोहन शादी को लेकर सीरियस हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।