लाइव टीवी

Shahid Kapoor के 40वें जन्मदिन पर मीरा राजपूत का रोमेंटिक पोस्ट, किस करते हुए शेयर की फोटो

Updated Feb 25, 2021 | 18:35 IST

मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर के जन्मदिन पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले में रोमेंटिक तस्वीर के साथ अभिनेता को विश किया जबकि एक दूसरे पोस्ट में शाहिद की पूल में हॉट फोटो पोस्ट की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मीरा राजपूत और शाहिद कपूर
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर ने गुरुवार को मनाया अपना 40वां जन्मदिन
  • पत्नी मीरा राजपूत ने विश करते हुए लिखा रोमेंटिक पोस्ट
  • भाई ईशान खट्टर, कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सहित बॉलीवुड से आई कई बधाईयां

मुंबई: शाहिद कपूर गुरुवार को 40 साल के हो गए हैं। इस अवसर पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है और एक प्यारे जन्मदिन के नोट के साथ दोनों की तस्वीर साझा की है। तस्वीर में, मीरा शाहिद के चेहरे पर किस करते हुए नजर आ रही हैं। दोनों ने ही नीले रंग के कपड़े भी पहन रखे हैं।

मीरा राजपूत ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, 'मैं खुद को तब ज्यादा पसंद करती हूं, जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं। मेरे जीवन के प्यार को 40वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। आई लव यू बेबी।'

मीरा ने पूल में ली गई शाहिद कपूर की एक और तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'चमकते रहो, हमेशा लाइट के साथ बने रहो।'

मीरा के अलावा, शाहिद के सौतेले भाई ईशान खट्टर ने भी कबीर सिंह अभिनेता के लिए एक नोट पोस्ट किया। तस्वीरों का एक कोलाज साझा करते हुए, ईशान ने लिखा, 'जिंदगी कैसी है ये पहेली हाय... कभी तो हंसाए, कभी ये रुलाए। लेकिन इसके लिए सभी .. आप हमेशा आपको प्यार करेंगे। भाई, जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

शाहिद को कबीर सिंह में सह-कलाकार रही अभिनेत्री कियारा आडवाणी से भी जन्मदिन की बधाई मिली, जिन्होंने फिल्म के सेट से बीटीएस वीडियो शेयर किया।

मीरा ने हाल ही में शाहिद की सबसे परेशान करने वाली आदत का खुलासा किया था। एक इंस्टाग्राम सेशन के दौरान, मीरा ने कहा, 'वह एक ज़िलियन टाइपो बनाती है। मुझे वास्तव में यह पता लगाना होगा कि वह क्या कह रहे हैं। लेकिन अब तक, मुझे समझ में आ गया है कि जब वह कुछ और कहता है तो उसका क्या मतलब होता है। और मैं उससे प्यार करती हूं। मुझे उसके बारे में सब कुछ पसंद है।'

मीरा से यह भी पूछा गया कि उनके और शाहिद के बीच लड़ाई कौन जीतता है। तो उनका जवाब था, 'मैं और कौन?' बता दें कि शाहिद ने हाल ही में जर्सी के हिंदी रीमेक की शूटिंग खत्म की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।