लाइव टीवी

सिंगिंग के बाद Karan Johar की डांसिंग पर साधा यश और रूही ने निशाना, बताया उन्हें खराब डांसर

Updated Apr 11, 2020 | 13:56 IST |

Roohi and Yash Johar video: करण जौहर इन दिनों अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के वीडियोज शेयर कर रहे हैं। एक नए वीडियो में रूही करण को खराब डांसर बता रही हैं। देखें फनी वीडियो...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Roohi and Yash Johar call Karan Johar bad dancer
मुख्य बातें
  • यश और रूही जौहर ने फिर खींची करण जौहर की टांग
  • करण की डांसिंग का उड़ाया मजाक
  • पहले सिंगिंग को लेकर भी किया था कमेंट

बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही जौहर के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस लॉकडाउन के दौरान करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने दोनों बच्चों की वीडियोज शेयर करते रहते हैं। यश और रूही के ये वीडियोज फैंस को भी बहुत पसंद आ रहे हैं। इन वीडियोज में दोनों बच्चे अपने डैडा करण की जमकर खिंचाई करते हैं।

हाल ही में करण ने एक नया वीडियो शेयर किया है। इसमें यश और रूही नाचते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में करण कहते हैं कि डैडा भी डांस कर रहे हैं। तभी रूही बोलती है कि आप डांस नहीं कर रहे हैं, आप बहुत खराब डांस कर रहे हैं। ये सुनकर करण चौंकते हुए कहते हैं कि मैं डांसिंग में खराब हूं? 

करण, यश से इस बारे में पूछते हैं तो यश हामी भरते है। ऐसे में करण कहते हैं कि मैं बहुत फेडअप हो गया हूं। मैं डांसिंग में खराब हूं, सिंगिंग में खराब हूं, तो मैं किस चीज में अच्छा हूं? इसके साथ करण ने मजाक में लिखा कि ठीक है, अब बहुत हो गया। मैं अपने कंबल में रोना चाहता हूं। मेरे बच्चों के मुताबिक मैं टैलेंटलेस (जिसमें कोई टैलेंट न हो) मिस्टर जौहर हूं। ये वीडियो काफी फनी लग रहा है, जिसमें यश और रूही मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। 

इससे पहले करण ने एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें करण गाना गा रहे थे। यश और रूही समेत करण की मां हीरू भी उन्हें गाना न गाने की सलाह दे रहे थे। ये वीडियो भी काफी मजाकिया था। इसके अलावा यश ने करण की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता है को बहुत बोरिंग बताया था। यहां तक कि एक वीडियो में यश ने करण को भी बोरिंग कह दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।