लाइव टीवी

Roohi Trailer Review: 'चुड़ैल' जान्हवी कपूर से हुआ राजकुमार राव को प्यार, जानें रूही ट्रेलर की पांच खास बातें

Updated Feb 16, 2021 | 13:25 IST

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर और बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्‍टर राजकुमार राव पहली बार स्‍क्रीन शेयर करने जा रहे हैं फ‍िल्‍म रूही में। फ‍िल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। आइये जानते हैं ट्रेलर की पांच खास बातें-

Loading ...
Roohi Trailer Review
मुख्य बातें
  • जान्‍हवी कपूर और राजकुमार राव पहली बार आ रहे हैं साथ
  • दोनों की फ‍िल्‍म रूही का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है

Roohi Trailer Review: धड़क और गुंजन सक्‍सेना जैसी फ‍िल्‍मों में अपने अभिनय का जादू चलाने वाली बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर और बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्‍टर राजकुमार राव पहली बार स्‍क्रीन शेयर करने जा रहे हैं फ‍िल्‍म रूही में। इस फ‍िल्‍म की चर्चा लंबे समय से हो रही हैं। पहले इसका नाम रूही आफजा था।

इस हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म में फुकरे के चूचा यानि वरुण शर्मा भी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। मंगलवार दोपहर इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया। ट्रेलर शानदार है और फ‍िल्‍म देखने की उत्‍सुकता पैदा करता है। आइये जानते हैं ट्रेलर की पांच खास बातें-

  1. इस फ‍िल्‍म की कहानी एक चुडैल के इर्दगिर्द घूमेगी जो किसी की शादी के बाद दूल्‍हे की आंख लगते ही दुल्‍हन को उठा ले जाती है। इस फ‍िल्‍म में चुडैल भगाने के मजेदार तरीकों को भी खूबसूरती से दिखाया जाएगा जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल जाती है। 
  2. भूतिया अवतार में जान्‍हवी कपूर खूब जमी हैं और उन्‍होंने एक साथ दो दो किरदार निभाने का चुनौतीपूर्ण काम किया है। एक समय में वह सामान्‍य नजर आती हैं तो अगले ही पल वह चुडैल के रूप में नजर आ जाती हैं। 
  3. चुड़ैल जान्हवी कपूर से राजकुमार राव को प्यार हो जाता है। दोनों के साथ वाले सीन देखकर डर भी लगता है और हंसी भी आती है। 'रुही' की कहानी 'स्त्री' की कहानी से आगे की लगती है। 
  4. राजकुमार राव और दिनेश विजन इस फिल्म को लेकर पहली बार साथ नहीं आ रहे हैं बल्कि इसके पहले दोनों ने हॉरर- कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' में काम किया था। राजकुमार राव काफी सहज लगे हैं, जहां डर की जरूरत है वहां वह सहमे हुए नजर आए हैं और जहां हिम्‍मत की जरूरत है वहां वह पूरे आत्‍मविश्‍वास से भरे नजर आए हैं। 
  5. राजकुमार राव और जान्‍हवी कपूर पहली बार साथ काम कर रहे हैं, वहीं कॉमेडी एक्‍टर वरुण शर्मा भी इन दोनों सितारों के साथ पहली बार स्‍क्रीन साझा करेंगे। वरुण शर्मा को फुकरे में जिस तरह भोली पंजाबन से प्‍यार हो जाता है, उसकी तरह इस फ‍िल्‍म में भी वह चुडैल से प्‍यार करने लगते हैं। वह शाहरुख खान की फ‍िल्‍म के एक सीन को रिक्रेएट करते नजर आए हैं। उन्‍हें स्‍क्रीन पर देखते ही दर्शकों को हंसी आ जाएगी। 

फिल्म की शूटिंग मनाली और उत्तर प्रदेश सहित कई जगह पर हुई है! यह फिल्म पिछले साल स्क्रीन पर हिट होने वाली थी। ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव इस फिल्म के अलावा बधाई दो को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।