लाइव टीवी

बाहुबली के बाद RRR नहीं ये फिल्म बनाना चाहते थे एस.एस.राजामौली, वाइफ के कहने पर बदला फैसला

Updated Apr 01, 2022 | 16:42 IST

Makarand Deshpande on RRR: आरआरआर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के एक्टर मकरंद देशपांडे ने बताया कि बाहुबली के बाद राजामौली आरआरआर नहीं बनाना चाहते थे।

Loading ...
SS Rajamouli
मुख्य बातें
  • आरआरआर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।
  • फिल्म के एक्टर मकरंद देशपांडे ने बताया राजामौली आरआरआर नहीं बनाना चाहते थे।
  • मकरंद के मुताबिक राजामौली बाहुबली के बाद एक लव स्टोरी डायरेक्ट करना चाहते थे।

Makarand Deshpande on RRR: एस.एस.राजामौली की फिल्म आर.आर.आर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 120 करोड़ से अधिक तक का बिजनेस कर दिया है। फिल्म के एक्टर मकरंद देशपांडे ने बताया कि बाहुबली के बाद एस.एस.राजामौली आरआरआर नहीं बनाने वाले थे। डायरेक्टर एक लव स्टोरी बनाने का प्लान कर रहे थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मकरंद देशपांडे ने बताया कि, 'मुझसे राजामौली ने कहा था कि मैं बाहुबली के बाद एक छोटी सी लव स्टोरी बनाना चाहता था। मेरी वाइफ ने मुझसे कहा कि मैं ऐसी फिल्म ही बनानी चाहिए, जिसके लिए मैं जाना जाता हूं, ने कि जो मैं कर सकता हूं।'  मकरंद आगे कहते हैं फिल्म सत्या, स्वदेश जैसी फिल्मों में मेरे काम को देखते हुए उन्होंने मुझे एक आदिवासी का रोल दिया था। वहीं, फिल्म की लंबाई की कारण इसके कुछ सीन काटने पड़े थे।'  

Also Read: आरआरआर ने 7 दिन में कमाए इतने करोड़, राजामौली की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका

राजामौली के ऑफिस से आया कॉल 
मकरंद फिल्म में अपने रोल के बारे में बताते हैं, 'मुझे एक दिन राजामौली के ऑफिस से कॉल आया था। मुझे उन्होंने कहा कि डायरेक्टर एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुझसे मिलना चाहते हैं। मुझे फ्लाइट का एक टिकट भेजा गया। मैं उनसे मिलने पहुंचा था तब मैंने अपने बाल कटवा दिए थे। मुझे देखकर राजामौली हैरान हो गए थे। उन्होंने तभी विग लगाकर मेरा मेकअप किया। इस दौरान राम चरण उसी जगह मौजूद थे। राम चरण को मेरा काम पसंद आया था। इसके बाद डायरेक्टर ने मुझे आरआरआर की कहानी बताई। 

अभी तक इतना हुआ कलेक्शन  
मकरंद देशपांडे ने बताया कि बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काम करने में क्या फर्क है।  बकौल एक्टर, 'साउथ के एक्टर्स डायरेक्टर के सामने समर्पण करते हैं। वह अपने डायरेक्टर से ज्यादा सवाल नहीं करते हैं।' 

बॉक्स ऑफिस की बात करें तो आरआरआर ने रिलीज के पहले दिन ही इस फिल्म ने 223 करोड़ों रुपए की कमाई करने के बाद कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था। फिल्म ने पहले हफ्ते 560 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।