लाइव टीवी

RRR Box Office: आरआरआर ने 7 दिन में कमाए इतने करोड़, राजामौली की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका

Updated Apr 01, 2022 | 09:47 IST

RRR Box office Collection: बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की नई फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान बना रही है।

Loading ...
RRR Box office Collection
मुख्य बातें
  • एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है आरआरआर।
  • 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी यह फिल्म।
  • अब यह 700 करोड़ रुपए कमाने के करीब पहुंच गई है।

RRR Box office Collection: बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की नई फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान बना रही है। भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक 'आरआरआर' ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ये जबरदस्त कमाई कर रही है। अपनी रिलीज के पहले दिन ही इस फिल्म ने 223 करोड़ों रुपए की कमाई करने के बाद कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था।

इस फिल्म में लोगों को आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर नटराजन और अजय देवगन की एक्टिंग बहुत पसंद आई थी। यह फिल्म देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर एसएस राजामौली की तारीफ कर रहे थे। कुछ लोगों ने तो डायरेक्टर एसएस राजामौली को लीजेंड डायरेक्टर भी बता दिया था।

अकेले हिन्दी बेल्ट में 131 करोड़ का अंकड़ा पार कर चुकी है। अब उम्मीद है कि आरआरआर जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। इस फिल्म ने बाहुबली को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है और अब यह 700 करोड़ रुपए कमाने के करीब पहुंच गई है, जबकि इसकी कुल कमाई 672 करोड़ रुपए की हुई हैl

Also Read: Dasvi Screening: कैदियों से किया वादा नहीं भूले अभ‍िषेक बच्चन, आगरा जेल में साथ बैठकर देखी 'दसवीं'

बाहुबली ने 650 करोड़ रुपए का व्यापार किया था लेकिन आरआरआर ने 672 करोड़ रुपए मात्र 6 दिन में कमाए हैंl आरआरआर जल्द 700 करोड़ रुपए कमा सकती हैl डी वी वी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म 25 मार्च को तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी। 

एस एस राजामौली की बड़े बजट की यह फिल्म देश की आजादी से पूर्व एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता राम चरण और एन टी रामा राव जूनियर ने 1920 के भारतीय क्रांतिकारी अल्लूरी सीतारामा राजू और कुमारम भीम की भूमिका निभाई है। फिल्म में बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म पिछले हफ्ते आईमैक्स, आईमैक्स 3डी, 3डी और डॉल्बी साउंड में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।