लाइव टीवी

जनवरी 2022 में बॉलीवुड के 700 करोड़ से ज्यादा लगे दांव पर, RRR से लेकर Prithviraj तक इन फिल्मों की टली रिलीज डेट

Updated Jan 04, 2022 | 17:54 IST

Films Released due to Third Wave: कोरोना की तीसरी लहर के कारण बॉलीवुड की कई फिल्मों के रिलीज एक बार फिर टल गई है। जनवरी में पृथ्वीराज से लेकर आरआरआर तक कई फिल्में रिलीज होने वाली थी।

Loading ...
Bollywod Films
मुख्य बातें
  • कोरोना के कारण कई राज्यों में थिएटर एक बार फिर बंद कर दिए हैं।
  • तीसरी लहर के बाद कई फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है।
  • बॉलीवुड के जनवरी में कई हजार करोड़ रुपए दांव पर लगे हुए हैं।

Bollywood Film Release Stalled: कोरोना की तीसरी लहर ने देश के कई राज्यों में दस्तक दे दी है। दिल्ली, मुंबई समेत कई शहरों में कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध लगा दिए गए हैं। वहीं, कई जगह पर थिएटर को बंद कर दिया है। ऐसे में कई फिल्मों ने अपनी फिल्मों की रिलीज को एक बार फिर से टाल दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड के हजारों-करोड़ों रुपए दांव पर लगे हुए हैं। 

कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक के बाद शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी की रिलीज को टाल दिया गया है। ये फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। फिल्म का बजट लगभग 36 करोड़ रुपए है। इसके अलावा एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये फिल्म सात जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन, तीसरी लहर की आहट के बाद फिल्म को एक बार फिर से टाल दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपए से अधिक है। 

Also Read: अजय देवगन से लेकर माधुरी दीक्षित तक, बॉलीवुड के ये सितारे 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाएंगे धमाल

फिर टली पृथ्वीराज की रिलीज डेट 
अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज रिपब्लिक डे के मौके पर 21 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी। अब एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से टाल दिया गया है। हालांकि, यशराज फिल्म्स ने अभी नए डेट की घोषणा नहीं की है। एक सूत्र ने कहा, 'आपके पास एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है जो देशभर में दर्शकों को पसंद आएगी। ऐसे में आप उसके साथ इतना बड़ा रिस्क नहीं ले सकते हैं।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पृथ्वीराज का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए है। 

इन फिल्मों पर अभी भी सस्पेंस 
प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हालांकि, मेकर्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि  फिल्म की रिलीज में कोई बदलाव नहीं किया गया है और फिल्म तय समय पर रिलीज होगी।

जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह की 'अटैक' 28 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी। वहीं, राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो'  भी चार फरवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी। इन सभी फिल्मों के रिलीज को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।