लाइव टीवी

Rubaru Song: खुदा हाफिज 2 का सूफी गीत रूबरू हुआ रिलीज, मनोज मुंतशिर ने लिखे खूबसूरत बोल

Updated Jun 15, 2022 | 22:22 IST

Rubaru Khuda Haafiz 2 song: विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म खुदा हाफिज 2 से नया गाना रिलीज हुआ है। मनोज मुंतशिर के बोल और विशाल मिश्रा व असीस कौर की आवाज ने एक खूबसूरत गाना तैयार हुआ है। देखें इसके वीडियो।

Loading ...
Rubaru Khuda Haafiz 2 song

Rubaru Song from Khuda Haafiz 2 Movie: बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की एक्शन ड्रामा फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। लेकिन उससे पहले फिल्म का सूफी गीत रूबरू रिलीज किया गया है। विशाल मिश्रा द्वारा खूबसूरती से कम्पोज किया गया और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया यह गाना सीधा दिल में उतरता है। गाने में विशाल मिश्रा और असीस कौर ने अपनी आवाज दी थी। रॉकस्टार के कुन फाया कुन के बाद, आस्था और प्रेम पर आधारित, रूबरू हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पर शूट किया गया यह दूसरा गीत है।

Rubaru Khuda Haafiz 2 song : Watch Video

गाने पर फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर का कहना है कि  हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पर अपनी फिल्म के लिए इस गाने की शूटिंग करना मेरा सपना था और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि यह पूरा हो पाया। रूबरू उन एहसासों को सामने लाता जो समीर और नरगिस की अपने प्यार की वापसी तथा अपनी बेटी को ढूंढने की चुनौती को दर्शाता है। यह उनके प्यार के बंधन और उनकी जर्नी पर आधारित है जिसमें वे एक कपल और माता-पिता के रूप में नजर आएंगे। 

Khuda Haafiz 2 Trailer : Watch Official Video 

गाने को कंपोज करने वाले विशाल मिश्रा कहते हैं कि यह गाना प्यार के संदेश को सामने लाता है। मैंने गाने को पूरी ईमानदारी के साथ कंपोज किया है और मुझे उम्मीद है कि यह सुनने वालों के जिंदगी में प्यार उनके सफर का हिस्सा बन जाएगा।

बता दें कि एक्शन से भरपूर फिल्म खुदा हाफिज 2 में विद्युत (समीर) को एक ऐसे साहसी व्यक्ति किरदार में दिखाया गया है, जो अपनी लापता बेटी की तलाश में है और उसे घर लाने के लिए किसी भी हद को पार कर सकता है। फिल्म में विद्युत के साथ शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल में हैं। 

खुदा हाफिज 2 की कहानी 

खुदा हाफिज 2 की कहानी में समीर और नरगिस एक बच्ची को गोद लेते हैं और नई जिंदगी शुरू करते हैं। लेकिन एक दिन स्कूल से नंदिनी को कुछ लोग किडनैप कर लेते हैं। इसके बाद समीर अपनी बेटी को सही सलामत वापस लाने के लिए पूरी कोशिश करता है। जाहिर है कि फिल्म इमोशन और एक्शन का पैकेज है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।