लाइव टीवी

Runway 34 Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की 'रनवे 34' ने पकड़ी रफ्तार, दूसरे दिन बढ़ी फिल्म की कमाई

Updated May 01, 2022 | 10:08 IST

Runway 34 Box Office Collection Day 2: अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म रनवे 34 की कमाई में दूसरे दिन तेजी दर्ज की गई। जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई कितनी हुई।

Loading ...
Runway 34 Box Office Collection Day 2
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर फिल्म रनवे 34 सिनेमाघरों में 29 अप्रैल को रिलीज हो गई।
  • रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी आई।
  • जानें फिल्म की दो दिन की कुल कमाई कितनी हुई।

Runway 34 Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म रनवे 34 (Runway 34) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जिसे अजय देवगन ने डायरेक्ट किया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की शुरुआत उम्मीद से काफी कम रही थी लेकिन रिलीज के दूसरे दिन इसकी कमाई में इजाफा हुआ है। 

Also Read: अजय-अमिताभ ने तकनीक के साथ भरी इमोशंस की उड़ान, पढ़ें रनवे 34 का रिव्यू

दूसरे दिन बढ़ी कमाई

फिल्म रिलीज के दूसरे दिन की कमाई में बढ़ोतरी के बाद उम्मीद की जा रही है कि रविवार को इसकी कमाई में और उछाल देखने को मिलेगा। शनिवार को फिल्म की कमाई 30 से 40% तक बढ़ी और फिल्म ने करीब 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 8 करोड़ रुपये हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को इसकी कमाई में और उछाल देखने को मिल सकता है। बता दें कि रिलीज के पहले दिन फिल्म की कमाई काफी धीमी रही थी, हालांकि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है। 

हीरोपंती की कमाई घटी

रनवे 34 के साथ सिनेमाघरों में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती 2 भी रिलीज हुई है। हीरोपंती 2 की शुरुआत ठीकठाक हुई थी लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई घट गई। इसकी वजह रनवे 34 और केजीएफ- चैप्टर 2 को माना जा रहा है। मालूम हो कि यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म KGF- 2 पिछले महीने रिलीज हुई थी और दो हफ्ते में फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। केजीएफ- 2 को बॉलीवुड फिल्मों के लिए खतरा माना जा रहा है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि इसके सामने रनवे 34 टिक पाती है या नहीं। 

Also Read: जानें कितनी हुई अजय देवगन- अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 की पहले दिन कमाई

कैसी है फिल्म की कहानी

अजय देवगन की ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। 18 अगस्त 2015 को सुबह जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे और कोच्चि में खराब विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो पा रही थी। इसके बाद विमान को फिर त्रिवेंद्रम ले जाया गया। यहां भी असफल प्रयासों के बाद विमान केवल 250 किलो ईंधन के साथ त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर उतारा गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।