लाइव टीवी

Saba Ali Khan on trolling: जहांगीर को ट्रोल करने वालों को सबा अली खान ने दिया जवाब- 'नाम में क्या रखा है'

Updated Aug 10, 2021 | 23:01 IST

Saba Ali Khan on Jehangir: करीना कपूर अपने दूसरे बेटे जहांगीर के नाम पर ट्रोल हो रही हैं। अब सैफ अली खान की बहन सबा अली खान अपने भाई और भाभी के बचाव में आई हैं।

Loading ...
Saba Ali Khan, Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है।
  • दूसरे बेटे के नाम पर करीना कपूर को ट्रोल किया जा रहा है।
  • सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने करीना का बचाव किया है।

मुंबई. करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे जेह के असली नाम का खुलासा किया है। करीना कपूर ने अपनी नई किताब में बताया कि उनके बेटे का असली नाम जहांगीर है। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। अब सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। 

सबा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सैफ, तैमूर अली खान और जेह की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ सबा ने लिखा, 'करीना कपूर और सैफ ने अपने  बेटे का  नाम जहांगीर रखा है। जेह... जान। नाम में क्या रखा है। जियो, प्यार करो और जो है उसे वही रहने दो। बच्चे भगवान का आशीर्वाद होते हैं।' गौरतलब है सबा अली खान इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव हैं। वह सैफ और सोहा के बच्चों की फोटोज शेयर करती हैं।

81 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स
सबा अली खान बॉलीवुड से दूर हैं। सबा एक ज्वैलरी डिजाइनर, टैरो कार्ड रीडर और स्पिरिचुअल हीलर हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ज्वैलरी के डिजाइन भी शेयर करती रहती हैं। सबा अली खान ने औकाफ-ए-शाही ट्रस्ट की जिम्मेदारी संभाली थी। ये ट्रस्ट भोपाल की राजसी वक्फ संपत्तियों का प्रबंधन करता है।  इंस्टाग्राम पर उनके 81 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

किताब में किया खुलासा 
करीना कपूर की किताब Kareena Kapoor Khan's Pregnancy Bible: The Ultimate Manual for Moms-To-Be’रिलीज हो गई है।किताब के आखिरी पन्नों में करीना ने अपने दूसरे बेटे की फोटो शेयर की है।

फोटो के साथ उन्होंने बेटे के नाम जहांगीर का खुलासा किया है। करीना ने अपनी डिलीवरी से पहले और डिलीवरी के बाद की फोटो शेयर की है। इसके अलावा करीना ने बताया कि प्रेग्नेंसी में शरीर में क्या बदलाव आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।