लाइव टीवी

कभी ऐसे दिखते थे रणवीर सिंह, सचिन तेंदुलकर ने ये तस्वीर शेयर‌ कर दी एक्टर को जन्मदिन की खास बधाई 

Updated Jul 06, 2022 | 20:08 IST

Sachin Tendulkar Wishes Ranveer Singh On Birthday: गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को आज जन्मदिन की खास बधाई दी। क्रिकेटर ने एक्टर की एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sachin Tendulkar Birthday Wish For Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं रणवीर सिंह।
  • सचिन तेंदुलकर ने शेयर की रणवीर सिंह की पुरानी तस्वीर।
  • तस्वीर शेयर करने के साथ क्रिकेटर ने दी एक्टर को जन्मदिन की बधाई।

Sachin Tendulkar Wishes Ranveer Singh On Birthday With A Throwback Picture: गॉड ऑफ क्रिकेट के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज रणवीर सिंह को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर उन्हें खुद लीजेंड्री क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की शुभकामनाएं मिलीं। अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर सचिन तेंदुलकर ने रणवीर सिंह और अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी है। सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्हें रणवीर सिंह के साथ देखा जा सकता है। यह तस्वीर शेयर करने के साथ सचिन तेंदुलकर ने एक्टर के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

Also Read: रिलीज से पहले वायरल हुआ लव रंजन की फिल्म से श्रद्धा कपूर का बिकिनी लुक, हॉट अंदाज देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

इस तस्वीर में देखा जा सकता है सचिन तेंदुलकर काले रंग के जैकेट और नीले रंग के टीशर्ट में कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके बाजू में सफेद शर्ट पहने रणवीर सिंह हैं। इन दोनों के साथ तस्वीर में रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी को भी देखा जा सकता है। यह तस्वीर शेयर करने के साथ क्रिकेटर ने लिखा 'जन्मदिन की बधाई रणवीर, तुम्हारा यह साल बहुत अच्छा गुजरे। मुझे हम दोनों की यह तस्वीर मिली... क्या तुम यह बता सकते हो इसे कब‌ क्लिक किया गया था?' सचिन तेंदुलकर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें रणवीर सिंह को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। इस तस्वीर में रणवीर सिंह बहुत यंग नजर आ रहे हैं और उनके बाल उनके कंधों को छू रहे हैं। 

Also Read: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बीच इस एक्ट्रेस संग रणबीर कपूर ने कराया ऐसा फोटोशूट, फटी रह गईं फैन्स की आंखें

जैसे ही सचिन तेंदुलकर ने रणवीर सिंह और अपनी यह तस्वीर शेयर की वैसे ही फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने सचिन तेंदुलकर का जवाब देते हुए यह अनुमान लगाया कि 'जब आप दोनों स्कूल में थे?? वहीं एक फैन ने लिखा 'रणवीर तो पहचान में ही नहीं आ रहे।' रणवीर सिंह के बहुत सारे फैंस ने भी उन्हें इस पोस्ट पर जन्मदिन की बधाई दी। रणवीर सिंह और सचिन तेंदुलकर की दोस्ती बहुत खास है। जब रणवीर सिंह की फिल्म 83 आई थी तब सचिन तेंदुलकर ने एक्टर की खूब तारीफ की थी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।