लाइव टीवी

सैफ और करीना खास अंदाज में दिखाएंगे बच्चे की पहली झलक, ये है सैफीना की स्पेशल प्लानिंग

Updated Feb 28, 2021 | 16:53 IST

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Baby: सैफ अली खान और करीना कपूर 21 फरवरी को बच्चे के पेरेंट्स बने थे। सैफ और करीना खास अंदाज में बच्चे को दुनिया के सामने लाने जा रहे हैं।

Loading ...
Saif Ali Khan And Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • करीना कपूर और सैफ अली खान 21 फरवरी को दोबारा पेरेंट्स बने थे।
  • करीना कपूर और सैफ अली खान खास अंदाज में दुनिया के सामने इंट्रोड्यूज करने वाले हैं।
  • कोरोना को देखते हुए सैफ और करीना ने खास तैयारियां भी की है।

मुंबई. सैफ अली खान और करीना कपूर 21 फरवरी को दोबारा पेरेंट्स बने हैं। फैंस बच्चे की झलक देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। अपने बच्चों को फैंस के सामने लाने के लिए सैफीना ने खास तैयारी की है। 

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक सैफीना ने अपने दूसरे बेटे को दुनिया के सामने लाने के लिए एक स्पेशल प्लानिंग की है। कोरोना के कारण पूरी एहतियात बरती जा रही है। 

रिपोर्ट के मुताबिक करीना खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आकर छोटे बेटे को फैंस से वर्चुअली इंट्रोड्यूस करवाएंगी। फैमिली की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए करीना ने ये फैसला किया है।

तैमूर को ऐसे किया था इंट्रोड्यूस 
सैफ और करीना के बेटे को मीडिया के सामने खास अंदाज में इंट्रोड्यूस किया था। सैफ और करीना बालकनी में आए थे। करीना के गोद में नन्हें तैमूर थे। सैफीना ने हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन किया।

आपको बता दें कि  सैफ अली खान और करीना कपूर ने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है। वहीं, रणधीर कपूर ने बताया कि बेबी तैमूर अली खान की तरह ही दिखता है। 

पिछले दिनों हुआ था नामकरण 
सैफ अली खान और करीना के बच्चे का पिछले दिनों नामकरण हुआ था। इसमें सारा अली खान, सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी शामिल हुए थे। सारा अली खान अपने भाई के लिए खास गिफ्ट लाईं थीं। 

करीना कपूर खान ने नेहा धूपिया से व्हाट वीमेन वांट शो पर बात करते हुए खुलासा किया था कि उन्होंने और सैफ ने इस बार पहले से बच्चे का नाम तय नहीं किया। करीना ने कहा, 'तैमूर के पूरे विवाद के बाद, सैफ और मैंने दोनों ने इसके बारे में सोचा भी नहीं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।