लाइव टीवी

Saif Ali khan के बर्थडे पर सारा ने शेयर की 25 साल छोटे भाई जहांगीर की फोटो, क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे

Updated Aug 16, 2021 | 13:06 IST

Sara Ali Khan Brother Jeh Ali Khan Photo: करीना कपूर के छोटे बेटे जेह की सुपर क्यूट तस्वीर हुई वायरल। फोटो में दिखी सारा अली खान की छोटे भाई जेह की खूबसूरत बॉन्डिंग...

Loading ...
करीना, सैफ और सारा के साथ जेह।
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान इस साल फरवरी में दूसरे बेटे के पेरेंट्स बने हैं
  • तब से लेकर अब तक उन्‍होंने अपने दूसरे बेटे की शक्‍ल मीडिया को नहीं द‍िखाई है
  • लेकिन अब सारा अली खान ने अपने छोटे भाई जेह की एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज(16 अगस्त) अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पत्नी करीना कपूर खान के साथ सैफ अली खान मालदीव्स गए हैं। यहां करीना और सैफ के साथ उनके दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर भी मालदीव में हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। अब सैफ अली खान के बर्थडे पर उनके छोटे बेटे की पहली क्लियर तस्वीर सामने आई है।

जैसा कि करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान इस साल फरवरी में दूसरे बेटे के पेरेंट्स बने हैं। हालांकि तब से लेकर अब तक उन्‍होंने अपने दूसरे बेटे की शक्‍ल मीडिया को नहीं द‍िखाई है। फैंस भी तैमूर के छोटे भाई को देखने के लिए बेताब हैं लेकिन लगता है अब इंतजार खत्म हो गया है। सारा अली खान ने अपने अब्बा के बर्थडे पर छोटे भाई जेह की फोटो शेयर की है, जिसमें वो क्यूटनेस के मामले में तैमूर को पीछे छोड़ते दिख रहे हैं। 

फैमिली फोटो शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो अब्बा। मेरे सुपर हीरो होने के लिए धन्यवाद मेरे सबसे स्मार्ट दोस्त सबसे अच्छे संवादकर्ता, कूलेस्ट ट्रैवल बडी और सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम होने के लिए धन्यवाद।' फोटो में 26 साल की सारा अली खान छोटे भाई जेह की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। जेह अभी सिर्फ 6 महीने के हैं और वो अपनी बड़ी बहन सारा से 25 साल छोटे हैं। 

करीना कपूर ने भी सैफ और बच्चों के साथ मालदीव से कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें पूरी फैमिली एकसाथ मालदीव की खूबसूरत लोकेशन पर छुट्टी मनाती दिख रही है। तस्वीर में कपल को अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। सैफ-करीना और तैमूर पोज दे रहे हैं तो वहीं नन्हें जहांगीर यानी जेह को लेटे हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए करीना ने पति सैफ को बेहद प्यार भरे अंदाज में बर्थडे विश किया है। बेबो ने पोस्ट में लिखा- 'मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन मुबारक हो, अनंत काल तक और उसके बाद भी बस मैं तुम्हारा साथ चाहती हूं...।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान भूत पुलिस और आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। वहीं करीना कपूर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। बेटे को जन्‍म देने से पहले ही वह इसकी शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।