लाइव टीवी

Coronavirus Lockdown के बीच मास्‍क लगाए नजर आए सैफ-करीना के लाडले Taimur Ali Khan, देखें वीडियो

Updated Mar 25, 2020 | 18:58 IST

हर तरफ कोरोना वायरस का कहर है। इस बीच 3 साल के तैमूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मुंह पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Taimur Ali Khan

हर तरफ कोरोना वायरस का कहर है। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ यह वायरस दुनियाभर के कई देशों में कोहराम मचा चुका है और अब भारत में भी फैल चुका है। भारत के हर राज्‍य को इसने चपेट में ले लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण से निपटने को 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। 14 अप्रैल तक किसी को भी घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। आम से लेकर खास लोगों तक को घर में रहने की सलाह दी गई है। 

बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी लॉकडाउन का साथ दिया है और वह अपने अपने घरों में कैद हैं। सितारे अपने अपने फैंस से भी घरों में रहने की अपील कर रही हैं। बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान और करीना कपूर भी पूरी तरह से घर में कैद हैं। कुछ वक्‍त पहले करीना कपूर की उनके पति सैफ और बेटे तैमूर अली खान के साथ फोटो सामने आई थी जिसमें वह घर के अंदर पौधा लगाकर अपना टाइमपास करते नजर आ रहे थे।  

अब 3 साल के तैमूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मुंह पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए तैमूर कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करते दिखाई दे रहे हैं।

करीना ने भी किया था पोस्‍ट
कुछ वक्‍त पहले करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर लिखा था, 'ना घबराएं और ना ही घबराहट का कारण बनें। आपके काम का असर आपके आसपास के लोगों पर पड़ता है। पूरी दुनिया में कोशिश जारी है और हम सबको अपनी हिस्सेदारी देनी चाहिए, चाहे वो छोटी ही हो। सुरक्षित रहें। लव यू ऑल।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।