लाइव टीवी

इस हफ्ते रिलीज होगी जवानी जानेमन और हैप्पी हार्डी एंड हीर, क्या अपनी ही फिल्म Tanahji को चैलेंज दे पाएंगे Saif

Updated Jan 27, 2020 | 11:17 IST |

Films this week vs Tanhaji: इस हफ्ते तीन फिल्में जवानी जानेमन, हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई रिलीज होने वाली हैं। अब देखना होगा कि क्या ये फिल्में तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को टक्कर दे पाती हैं या नहीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jawaani Jaaneman, Happy Hardy And Heer vs Tanhaji
मुख्य बातें
  • इस हफ्ते रिलीज होंगी तीन फिल्में
  • सैफ अली खान की जवानी जानेमन की तान्हाजी से होगी टक्कर
  • हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई से भिड़ेगी जवानी जानेमन

पिछले हफ्ते दो बड़ी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों को काफी अच्छे रिव्यूज मिले और ये बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। हालांकि इन दोनों ही फिल्मों के साथ तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर अभी भी मजबूत बनी हुई है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, स्ट्रीट डांसर 3डी डांस का महासंग्राम है, जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। वहीं पंगा में कंगना रनौत और जस्सी गिल नजर आ रहे हैं।

अब इस हफ्ते तीन फिल्में सैफ अली खान की जवानी जानेमन, हिमेश रेशमिया की हैप्पी हार्डी एंड हीर और मलाला यूसुजई पर बनी फिल्म गुल मकई रिलीज होने वाली है। जवानी जानेमन और हैप्पी हार्डी एंड हीर जहां लाइट मूड वाली रॉम-कॉम फिल्में है, वहीं गुल मकई मलाला की जिंदगी की असल कहानी कहती है। इन फिल्मों को 

जवानी जानेमन
इस फिल्म में सैफ लीड रोल में हैं, वहीं जवानी जानेमन से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में तब्बू भी खास रोल में नजर आएंगी। इसमें आलिया, सैफ की बेटी का किरदार निभाने वाली है। फिल्म में पापा-बेटी के रिश्ते की कहानी को दिखाया जाएगा।

हैप्पी हार्डी एंड हीर
ये एक रॉम-कॉम फिल्म है। इसमें हिमेश रेशमिया डबल रोल में नजर आएंगे। वे हैप्पी और हार्डी की भूमिका निभाने वाले हैं, जिसमें दोनों को हीर से प्यार हो जाता है। ये फिल्म लव ट्राएंगल पर आधारित है। देखना होगा कि आखिर में हीर दोनों में से किसे चुनती हैं।

गुल मकई
डायरेक्टर अमजद खान ने नोबेल शांति पुरस्कार से नवाजी गईं मलाला यूसुजई की जिंदगी को बड़े पर्दे पर उतारने का फैसला लिया। फिल्म में टीवी एक्ट्रेस रीम शेख, मलाला का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि मलाला ने लड़कियों के अधिकारों के लिए बात की, खासकर कि उनकी शिक्षा को लेकर। उनकी इस मुहिम को दुनिया भर से समर्थन मिला। फिल्म में उन्हीं के संघर्षों और सफलता को दिखाया गया है।

क्या ये फिल्में तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को दे पाएंगी टक्कर
10 जनवरी को रिलीज हुई तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर अब तक बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है। इसमें अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल लीड रोल में हैं। फिल्म ने अब तक 200 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर ली है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा को भी तान्हाजी का सामना करना पड़ रहा है। सैफ की जवानी जानेमन की टक्कर भी उन्हीं की तान्हाजी से होने वाली है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ये तीनों फिल्में तान्हाजी को बॉक्स ऑफिस पर चैलेंज दे पाती हैं या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।