लाइव टीवी

नई Love Aaj Kal से ज्यादा Saif को अपनी फिल्म का ट्रेलर आया पसंद, Sara Ali Khan के लिए कही ये बात

Updated Jan 17, 2020 | 23:45 IST

Saif on Sara Ali Khan Love Aaj Kal Trailer: हाल ही में सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हुआ है। सैफ अली खान ने बताया कि उन्हें ये ट्रेलर कैसा लगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Saif on Sara Ali Khan Love Aaj Kal Trailer
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान ने लव आज कल के ट्रेलर पर दी प्रतिक्रिया
  • सारा अली खान की फिल्म के ट्रेलर से ज्यादा अपनी फिल्म को बताया बेहतर
  • जान्हवी कपूर को बहुत पसंद आया लव आज कल का ट्रेलर

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जवानी जानेमन को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। हाल ही में सैफ की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हुआ। जो काफी कुछ साल 2009 में आई सैफ की फिल्म की तरह ही लग रहा है।

एक इंटरव्यू में सैफ से सारा की फिल्म लव आज कल के ट्रेलर के बारे में पूछा गया। ऐसे में उन्होंने पहले अपनी फिल्म के शूटिंग के दिनों को याद किया और फिर उन्होंने बताया कि उन्हें सारा की लव आज कल का ट्रेलर बहुत पसंद आया। हालांकि उन्होंने साथ में ये भी कहा कि उन्हें अपनी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया। उन्होंने सारा और लव आज कल की पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं दीं।

जान्हवी कपूर को भी लव आज कल का ट्रेलर अच्छा लगा। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सारा और कार्तिक की फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा कि मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया। इसका इंतजार नहीं हो रहा है, बहुत एक्साइटेड हूं। इसके साथ ही उन्होंने सारा और कार्तिक को टैग भी किया।

आपको बता दें कि इम्तियाज अली की लव आज कल में पहले की तरह की दो अलग-अलग लव स्टोरीज दिखाई जाएंगी। एक स्टोरी 1990 की है, जिसमें कार्तिक एक नई एक्ट्रेस आयुषी शर्मा के साथ दिख रहे हैं। ये स्कूल रोमांस की कहानी होगी। वहीं साल 2020 में कार्तिक और सारा की लव स्टोरी दिखाए जाएगी।

ऐसा ही सैफ और दीपिका पादुकोण की लव आज कल में ही दिखाया गया था। सारा और कार्तिक की लव आज कल में रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में दिखेंगे। ये फिल्म वेलेटाइन्स डे यानि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।