लाइव टीवी

सैफ अली खान एक ही फोटो में तीनों बेटों संग आए नजर, फोटो देख फैंस ने पूछा लिया ये सवाल

Updated Aug 30, 2022 | 15:05 IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की नई फोटो सामने आई है जो बेहद खास है। इस फोटो में सैफ अपने तीनों बेटों के साथ नजर आ रहे हैं। उनके फैंस को यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है। देखें ये फोटो।

Loading ...
Saif Ali Khan with Taimur Ali Khan
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान की नई तस्वीर आई सामने।
  • एक ही फोटो में तीनों बेटों संग नजर आए सैफ अली खान।
  • चारों की ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके पति व एक्टर सैफ अली खान अपने काम के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। दोनों की अपने बच्चों के साथ अक्सर नई फोटोज सामने आती रहती हैं जो फैंस को बहुत पसंद आती हैं। अब सैफ की नई फोटो सामने आई है जो बेहद खास है। 

Also Read: ब्लू जंप सूट में करीना कपूर की रैंप वॉक नेटिजन्स को नहीं आईं पसंद, यूजर बोला- नमस्ते करीना आंटी

बहन सबा ने शेयर की ये तस्वीर

सैफ की जो फोटो सामने आई है वो उनकी बड़ी बहन सबा पटौदी ने शेयर की है। एक्टर की ये फोटो बेहद खास है क्योंकि इसमें वो अपने तीनों बेटों इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर (जेह) अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सैफ के जन्मदिन की है, जो सबा ने अब शेयर की है। इस फोटो में सैफ ब्लू कुर्ता और व्हाइट पजामा पहने हुए हैं। जबकि इब्राहिम पजामा और ब्लैक स्वेट शर्ट पहने हुए हैं। वहीं तैमूर भी व्हाइट कुर्ता पहने हुए हैं जबकि जेह पिंक कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। उनके सामने टेबल पर दो केक रखे हुए हैं। 

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

सैफ और उनके तीनों बेटों की ये तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही है और वो इस तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'एक ही फ्रेम में इतने हैंडसम लोग.. उफ्फ्फ जेह बाबा।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि सैफ इब्राहिम के बड़े भाई लग रहे हैं। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो यह भी पूछ लिया कि क्या ये चारों भाई हैं? वहीं फैंस इस फोटो पर लवली, खूबसूरत, बहुत प्यारी जैसे कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

Also Read: सैफ अली खान से बैडमिंटन गेम में हारीं करीना कपूर, अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग करेंगी मुकाबला

 

सैफ ने की हैं दो शादियां

सैफ की बात करें तो उन्होंने अक्बूट 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी, जो उम्र में उनसे 12 साल बड़ी थीं। दोनों के दो बच्चे हुए एक बेटी सारा अली खान और दूसरा बेटा इब्राहिम अली खान। लेकिन साल 2004 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद 16 अक्टूबर 2012 को सैफ ने करीना कपूर खान से शादी कर ली। दोनों के दो बेटे हैं तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। सैफ के चारों बच्चों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।