लाइव टीवी

Taimur with Kareena and Saif: सैफ अली खान और करीना कपूर खान पहुंचे जयपुर, कैमरा देख तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated Dec 08, 2019 | 16:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Photos of Taimur with Kareena and Saif: सैफ अली खान हाल ही में करीना कपूर खान और तैमूर के साथ जयपुर पहुंचे। उनकी एयरपोर्ट की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Photos of Taimur with Kareena and Saif: तैमूर के साथ जयपुर पहुंचे सैफ और करीना, फोटोज हुईं वायरल
मुख्य बातें
  • तैमूर के साथ जयपुर पहुंचे सैफ अली खान और करीना कपूर खान
  • इससे पहले पूरा परिवार पटौदी में वेकेशन मना रहा था
  • करीना की फिल्म गुड न्यूज जल्द ही रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। सिर्फ सैफ और करीना ही नहीं उनके बेटे तैमूर अली खान की भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी क्यूटनेस के लाखों दीवाने हैं। पिछले कुछ दिनों से पूरा परिवार पटौदी में वेकेशन मना रहा था। तैमूर की इनाया खेमू के साथ कुछ क्यूट फोटोज भी सामने आई थी। अब सैफ और करीना, तैमूर के साथ जयपुर पहुंचे हैं।

सैफ, करीना और तैमूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यहां सैफ एक बेबी पिंक कुर्ते में तैमूर को गोद में लिए हुए दिख रहे हैं। वहीं करीना ब्लैक स्वेटशर्ट पहने कूल कैजुअल लुक में दिख रही हैं। अपनी फेवरेट ब्लू स्वेटशर्ट में तैमूर भी बेहद क्यूट लग रहे हैं। कैमरा देखकर तैमूर के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं। वे कुछ कंफ्यूज लग रहे हैं।

आपको बता दें कि तैमूर को लेकर मीडिया की दीवानगी से करीना चिंतिंत हो जाती हैं। इस बारे में उन्होंने पिंकविला को बताया था कि हां, ये प्रभावित करता है। अगर हम भी तैमूर की फोटो लेना चाहते हैं तो वो कहता है कि नो फोटोज। वो ऐसा कहना सीख गया है। उसे लगातार देखा जाता है और उसे अब ये बात महसूस हो गई है कि उसकी फोटो क्लिक हो रही है। ये कल्चर कुछ वक्त से है और कोई भी किसी को अपना काम न करने के लिए नहीं कह रहा है। लेकिन हम बस थोड़ा स्पेस चाहते हैं, क्योंकि वे बच्चे हैं और हम उन्हें ऐसे सुरक्षित माहौल में बड़ा करना चाहते हैं। जहां वे जैसा चाहे, वैसे रह सकें।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना की फिल्म गुड न्यूज आने वाली है। इसके अलावा वे अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। इसमें एक बार फिर उनके साथ आमिर खान नजर आएंगे। वहीं गुड न्यूज में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ दिखने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।