लाइव टीवी

Saif Ali khan Reaction: क्या पत्नी करीना कपूर की सफलता से जलते हैं सैफ अली खान, एक्टर ने दिया ये जवाब

Updated Nov 10, 2019 | 19:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Saif Ali khan and Kareena Kapoor: सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के परफेक्ट कपल हैं। दोनों ही इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में एक्टर से सवाल किया गया कि क्या वो पत्नी की सफलता से जलते हैं?

Loading ...
Saif Ali Khan,Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • हाल ही सैफ अली खान ने करियर में आए उतार-चढ़वा को लेकर खुलकर बात की
  • एक्टर आखिरी बार फिल्म लाल कप्तान में नजर आए थे
  • फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के करियर में पिछले कुछ साल में काफी उतार-चढ़वा देखने को मिला हैं। एक्टर आखिरी बार फिल्म लाल कप्तान में दिखाई दिए थे। लाल कप्तान में उनका लुक काफी सुर्खियों में रहा था, लेकिन फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं उनकी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर भले ही गिनी-चुनी फिल्में करती हैं लेकिन वो बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करती है। हाल ही में सैफ अली खान से करीना की सफलता को लेकर सवाल किया गया।

एक इंटरव्यू में जब सैफ अली खान से सवाल किया गया कि क्या उन्हें करीना की सफलता से जलन नहीं होती है? इस पर एक्टर ने कहा कि हम उस तरह की चीज के लिए बहुत रिएलिस्टिक हैं। मैं ये नहीं कह रहा कि ऐसा सोचा नहीं जा सकता लेकिन हम इस तरह की बातें नहीं सोचते। बहुत सी चीजे बदल गई हैं। उतार-चढ़वा होता रहता है। कई बार ऐसा होता है कि कोई एक अच्छा कर रहा है तो वहीं कभी-कभी दोनों ही शानदार काम कर रहे होते हैं।

एक्टर ने आगे कहा कि मैंने उन शर्तों में लाइफ को कभी नहीं तय करता हूं। वहीं मेरे जीवन की सफलता का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन से कोई वास्ता नहीं है। सफलता से मेरा सिर्फ यही मतलब है कि पर्सनल लाइफ में सब कुछ ठीक है या नहीं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान आने वाले दिनों में एक नहीं बल्कि कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। उनमें दिल बेचारा, भूत पुलिस, जवानी जानेमन और तानाजी जैसी फिल्में शामिल हैं। बता दें कि इस एक्टर दो फिल्मों दिखाई देंगे। जो कि दिल बेचारा और जवानी जानेमन शामिल हैं।

वहीं करीना कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस इस साल गुड न्यूज में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अगले साल अंग्रेजी मीडियम और लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।