लाइव टीवी

दिलीप कुमार को बीच में छोड़नी पड़ी अपनी सगाई, एक्स गर्लफ्रेंड ने खा ली नींद की गोलियां

Updated Dec 06, 2020 | 12:46 IST

Saira Bano on Dilip Kumar: सायरा बानो और दिलीप कुमार की प्यार की मिसाल आज तक दी जाती है। सायरा बानो ने अब बताया कि सगाई के दिन दिलीप कुमार की गर्लफ्रेंड ने नींद की दवाई खा ली थी।

Loading ...
Dilip Kumar, Saira Bano
मुख्य बातें
  • दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी को 54 साल से ज्यादा हो गए हैं।
  • सायरा बानो ने बताया कि दिलीप कुमार की लाइफ में महिलाओं से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा।
  • सायरा बानो के मुताबिक सगाई के दिन दिलीप कुमार की गर्लफ्रेंड ने नींद की गोलियां खा ली थी।

मुंबई. दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी को 54 साल हो गए हैं। सायरा बानो और दिलीप कुमार उन कपल्स में हैं, जिनके प्यार की मिसाल हर दौर में दी जाती है। सायरा बानो ने अब खुलासा किया है कि उनकी सगाई के दिन दिलीप कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड ने आत्महत्या की कोशिश की थी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सायरा बानो ने कहा कि उन्हें दिलीप कुमार के जीवन में महिलाओं से कोई फर्क नहीं पड़ा। बकौल सायरा, 'हमारी जिस दिन सगाई हो रही थी, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने नींद की दवाई खा ली थी।'
  
सायरा बानो आगे कहती हैं, 'वह लड़की फिल्म इंडस्ट्री से नहीं थी। दिलीप साहब को तुरंत अस्पताल रवाना होना पड़ा। दिलीप साहब ने उसे समझाया कि वह मुझसे प्यार करते हैं। उसको मनाने के बाद वह  वापस सगाई करने आए।'

सायरा बानो ने कहा- मुझे हो गई आदत
सायरा बानो  दिलीप कुमार की फीमेल फैन फॉलोविंग पर कहती हैं, 'मुझे इन सभी चीजों की आदत हो गई थी। ऐसी कई लड़कियां थीं जो उनकी कार के आगे खड़ी रहती थी ताकि कार उनके ऊपर से गुजर जाए।'

दिलीप कुमार की पर्सनल लाइफ पर सायरा कहती हैं कि वह बहुत ही प्राइवेट शख्स हैं। मैंने उनसे उन महिलाओं के बारे में भी नहीं सुना जिनके साथ वह काम कर चुके हैं। कई बार मैंने उनसे पूछने कोशिश भी की लेकिन, सफल नहीं हो सकी।

मधुबाला पर कही ये बात 
मधुबाला पर सायरा कहती हैं कि उन्हें दिवंगत एक्ट्रेस और दिलीप कुमार के रिश्ते से कोई फर्क नहीं पड़ा। दिलीप कुमार से शादी करना उनका एक सपना सच होने जैसा था। शादी से पहले भी उनके कमरे में दिलीप कुमार की फोटो रहती थी।  

सायरा बानो के मुताबिक वह हर दिन मधुबाला की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हैं। वह बेहद कम उम्र में दुनिया को छोड़कर चली गई। मुझे इस बारे में सोचकर भी बहुत बुरा लगता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।