लाइव टीवी

पुलिस हिरासत में सैराट फिल्म के एक्टर सूरज पवार, मंत्रालय में फर्जी नौकरी का झांसा देकर मांगे पांच लाख रुपए

Updated Sep 16, 2022 | 21:17 IST

Sairat Actor Detained: फिल्म सैराट में काम कर चुके एक्टर सूरज पवार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सूरज पर नौकरी के एवज में पैसे मांगने और ठगी का आरोप लगा है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Loading ...
Suraj Pawar
मुख्य बातें
  • सैराट के एक्टर को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
  • सैराट के एक्टर सूरज पवार को धोखाधड़ी के मामले में हिरासत में लिया।
  • महेश वाघडेकर को मंत्रालय मे फर्जी नोकरी दिलाने के लिये कॉल किया था।

Sairat Actor Detained: मशहूर मराठी फिल्म सैराट और फण्ड्री मे काम कर चुके एक्टर सूरज पवार पर ठगी का आरोप लगा है। इसके चलते पुलिस ने एक्टर सूरज पवार को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है। सूरज ने महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के नेवासा मे रहेने वाले महेश वाघडेकर को मंत्रालय मे फर्जी नोकरी दिलाने के लिये कॉल किया था। इसके एवज में पांच लाख रुपए की डिमांड की गई थी। महेश को शक हुआ की ये नौकरी के नाम पर पैसे ऐंठने का काम हो रहा है। 

महेश वाघडेकर ने पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने तफतीश कर फर्जी नोकरी के नाम पर पैसे ऐठने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया। इस मामले में तीन आरोपियों दत्तात्रय, शीरसागर, ओंकार तरटे, आकाश शिंदे को अरेस्ट किया है। अरेस्ट किए हुए आरोपियों ने इस गिरोह मे मशहूर मराठी फिल्म के एक्टर सूरज पवार उर्फ प्रिन्स का नाम लिया है। पुलिस एक्टर सूरज पवार को अरेस्ट कर सकती है। सूरज पवार ने सैराट के अलावा नागराज मंजुले की नेशनल अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म 'पिस्टुल्या' और 'फंड्री' में भी काम किया है।

Also Read: प्राइवेट तस्वीरें लीक कर ब्लैकमेल करना पड़ा भारी, पुलिस ने एक्‍ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड को किया अरेस्ट

पुलिस ने किया है रैकेट का पर्दाफाश
नौ सितंबर में अहमदनगर पुलिस ने रैकेट का पर्दाफाश किया था। पुलिस के मुताबिक गैंग के सदस्यों ने नौकरी के एवज में पांच लाख रुपए मांगे थे। शिकायतकर्ता ने दो लाख रुपए कैश रहूरी अहमदनगर स्थित एग्रीकल्चर गेस्ट हाउस में आरोपी को दिए थे। ज्वाइनिंग होने के बाद बचे हुए तीन लाख रुपए देने की बात कही थी। आरोपियों ने कंप्यूटर ग्राफिक्स की मदद से स्टेट जनरल एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट के फर्जी ऑर्डर बनाए थे। जांच के दौरान पुलिस ने फर्जी सरकारी स्टैंप और सील बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि सूरज पवार ने ये स्टैंप और सील बनाने में मदद की थी।

सूरज पवार ने फिल्म सैराट में नागराज मंजुले की फिल्म सैराट में प्रिंस दादा का किरदार निभाया था। इस फिल्म में रिंकू राजगुरू और आकाश तोशार लीड रोल में थे। सूरज को इसके अलावा पिस्टुल्या फिल्म के लिए स्पेशल मेंशन नेशनल अवॉर्ड मिला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।