लाइव टीवी

छोटे भाई Wajid को याद कर भावुक हुए साजिद खान, अस्पताल की वीडियो शेयर कर लिखा- लेजेंड कभी नहीं मरते

Updated Jun 03, 2020 | 17:44 IST

Wajid Khan Video: साजिद खान ने छोटे भाई वाजिद की मौत के बाद उनका एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अस्पताल के बेड पर पियानो बजाते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर कर साजिद ने भावुक मैसेज लिखा।

Loading ...
Wajid Khan
मुख्य बातें
  • साजिद खान ने शेयर किया भाई वाजिद खान का वीडियो
  • इस वीडियो में वाजिद खान अस्पताल के बेड पर पियानो बाजते नजर आ रहे हैं
  • छोटे भाई को याद कर साजिद ने लिखा- लेजेंड कभी नहीं मरते

बॉलीवुड की मशहूर साजिद- वाजिद की मशहूर म्यूजिक कंपोजर की जोड़ी में से वाजिद खान का हाल ही में निधन हो गया। 43 साल के वाजिद खान पिछले कुछ समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। अब उन्हें कोरोना वायरस हो गया था और हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया।

साजिद खान ने शेयर किया भाई वाजिद का वीडियो

अब वाजिद के बड़े भाई साजिद ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वो मोबाइल फोन पर पियानो बजाते नजर आ रहे हैं। वीडियो को पोस्ट कर साजिद ने लिखा, 'दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, ना म्यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा। मेरा भाई लेजेंड है और लेजेंड कभी नहीं मरते। मैं हमेशा तुझसे प्यार करूंगा। मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।' 

पहले भी सामने आया था अस्पताल का वीडियो

वाजिद के निधन के बाद उनका एक और वीडियो सामने आया था जो अस्पताल का ही था। इसमें वो सलमान खान की फिल्म दबंग का मशहूर गाना 'हुड हुड दबंग' गाते नजर आ रहे थे। मालूम हो कि यह गाना साजिद-वाजिद ने ही कंपोज किया था। इस वीडियो में वाजिद कहते हैं, 'साजिद भाई के लिए तो एक ही गाना गाऊंगा मैं.. मन बलवान, लागे चट्टान.. रहे मैदान में आगे। हुड हुड दबंग'। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था।

कुछ समय पहले भाभी ने दी थी किडनी

मालूम हो कि वाजिद खान पिछले कुछ समय से किडनी की समस्या से परेशान थे और कुछ समय पहले ही उनके भाई साजिद की पत्नी लुबना ने उन्हें अपनी एक किडनी दी थी। किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद भी वाजिद पूरी तरह स्वस्थ नहीं हुए थे लेकिन फिर भी वो अपने गानों के कंपोजिशन में बिजी रहे। अब कुछ समय पहले उन्हें किडनी इंफेक्शन हो गया था और लगातार उनकी सेहत बिगड़ रही थी। निधन से करीब चार दिन पहले से वो अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे। उन्हें कोरोना वायरस भी हो गया था और फिर हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई।

बता दें कि वाजिद खान अपने पीछे पत्नी मरयम और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।