लाइव टीवी

Sakshi Malik Bikini Pics: क्‍या आपको याद है Bom Diggy Diggy Girl साक्षी मलिक, ब‍िक‍िनी पहन मचाया तहलका

Updated Dec 19, 2019 | 18:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bom Diggy Diggy Girl Sakshi Malik Bikini Pics: फ‍िल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी के गाने Bom Diggy Diggy में नजर आई साक्षी मलिक का बिकिनी अवतार इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

Loading ...
Sakshi Malik Bikini pics

Bom Diggy Diggy Girl Sakshi Malik Bikini Pics: 2018 में आई लव रंजन की फ‍िल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी के गाने Bom Diggy Diggy में नजर आई साक्षी मलिक ने दर्शकों का खूब ध्‍यान खींचा था। इस गाने में चश्‍मा पहने हुए नजर आईं साक्षी ने अपनी अदाओं से दर्शकों को खूब घायल किया था। अब साक्षी का बिकिनी अवतार इंटरनेट पर आग लगा रहा है। साक्षी ने इंस्‍टाग्राम पर कई हॉट फोटोज शेयर किए हैं। 

फैंस उनकी तस्‍वीरों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। इस सर्दी में साक्षी की तस्‍वीरें आग लगाने का काम करी हैं। गुलाबी रंग की बिकिनी, गोल्‍डन कलर की बिकिनी और ग्रीन कलर की बिकिनी में वह बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकाराओं को टक्‍कर दे रही है। लुक, फैशन और हॉटनेस के मामले में उनका कोई मुकबला नहीं है। 

साक्षी की इन द‍िलकश अदाओं की वजह से उन्‍हें इंटरनेट सेंसेशन कहा जाता है। उनकी इन तस्‍वीरों से साफ है क‍ि वो बॉलीवुड में आने के ल‍िए बस बड़े मौके की तलाश में हैं। खबर है क‍ि वो जल्‍द ही एक बड़े बैनर की फ‍िल्‍म साइन कर सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो बॉलीवुड की कई नई एक्‍टेसेज को टक्‍कर देंगी। 

यहां देखिए साक्षी मलिक की बिकिनी फोटोज (Sakshi Malik Bikini Pics)- 

यहां देखिए साक्षी मलिक की हॉट फोटोज (Sakshi Malik hot Pics)-

बिकिनी ही नहीं, साक्षी मलिक वेस्‍टर्न आउटफ‍िट्स में भी खूब अपने स्‍टाइल का जादू चलाती हैं। साक्षी इंस्‍टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और वो अक्‍सर स्‍टाइल‍िश फोटोज वहां शेयर करती रहती है। 

यहां देखिए साक्षी मलिक की साड़ी फोटोज (Sakshi Malik Saree Pics)-

बता दें कि 22 जनवरी, 1993 को कानपुर में जन्‍मीं साक्षी के पास बहुत बड़ा फैन क्लब है। अपने कॉलेज के दिनों के दौरान से ही साक्षी फैशन इवेंट्स में एक्‍टिव रही हैं और कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।