लाइव टीवी

क्या दिवाली पर दो सुपरस्टार्स में होगी भिड़ंत? यूं बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं Salman और Akshya की फिल्में

Updated Jun 10, 2020 | 12:09 IST

Radhe and Prithviraj Box office clash: दीवाली पर दो सुपरस्टार्स में टक्कर की खबरें सामने आ रही हैं। सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्में राधे और पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने आ सकती है।

Loading ...
अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्मों में भिड़ंत
मुख्य बातें
  • दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्में
  • लॉकडाउन के चलते थम गई राधे और पृथ्वीराज की शूटिंग
  • अब बनाई जा रही सीमित लोगों के साथ दोनों फिल्मों को पूरा करने की योजना

मुंबई: अक्षय कुमार और सलमान खान न सिर्फ बॉलीवुड के दो बड़े सुपर स्टार्स हैं बल्कि आपस में अच्छे दोस्त भी हैं और पर्दे पर एक साथ नजर आ चुके हैं। कई बार दोनों सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर एक दूसरे की तारीफ करते नजर आ चुके हैं। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बीते वक्त की बात हो गई है, और जब से सलमान ने बतौर सह-निर्माता केसरी से अपने कदम खीचे तब से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई।

इस साल, अगर कोरोना संक्रमण नहीं फैला होता तो बॉक्स ऑफिस पर राधे और लक्ष्मी बॉम्बे के बीच भिड़ंत देखने को मिल सकती थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ - सिनेमाघर बंद हो गए और सलमान की फिल्म की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी क्योंकि फिल्म की कुछ शूटिंग अभी बाकी है।

मुंबई में होगी राधे की बची हुई शूटिंग: देश में लॉकडाउन अनलॉक 1 के साथ, सभी फिल्म निर्माता और अभिनेता वायरस का मुकाबला करते हुए वापस सेट पर लौटने पर चर्चा कर रहे हैं। इस एक प्रमुख टैब्लॉइड की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान-दिशा पटानी स्टारर राधे के बचे हुए हिस्से को मुंबई में ही शूट किया जाएगा और फिल्म को दिवाली 2020 पर रिलीज किया जा सकता है। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती।

अक्षय की फिल्म की इनडोर शूटिंग: प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की है कि वाईआरएफ इसी समय अक्षय कुमार स्टारर पृथ्वीराज को भी रिलीज़ करने की योजना बना रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पृथ्वीराज के लिए आदित्य चोपड़ा को YRF में इनडोर सेट बनाने के लिए अपनी टीम पहले ही मिल गई है। उन्होंने स्टूडियो में ही सीमित कर्मचारियों और तकनीकी टीम के साथ अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म के बचे हुए हिस्सों को फिल्माने की योजना बनाई है।

पृथ्वीराज के लिए भी मल्टीप्लेक्स खुलने पर दिवाली के त्योहार के सप्ताह में रिजील की तारीख तय करने की बातें सामने आ रही हैं। इसका मतलब ये हुआ कि दीवाली में बॉक्सऑफिस पर दो सुपर स्टार्स की फिल्में आमने सामने आने वाली हैं। हालांकि फिलहाल यह तय नहीं है कि ऐसा होगा ही लेकिन संभावनों को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।