लाइव टीवी

इस फ‍िल्‍म में सलमान खान ने पहली बार द‍िया था शर्टलेस सीन, जानें 22 साल पुरानी ये कहानी

प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Jul 16, 2020 | 13:53 IST

सलमान खान के शर्टलेस होने की शुरुआत साल 1998 में रिलीज फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से हुई थी। पहली बार सलमान को दर्शकों ने इस फिल्म में शर्टलेस देखा था। फिल्म से ज्यादा हिट इसका गाना 'ओ ओ जाने जाना' हुआ था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान
मुख्य बातें
  • सलमान खान एक्सीडेंटल शर्टलेस हुए थे
  • 22 साल सलमान खान इस ट्रेंड को बरकरार रखे हुए हैं
  • फैन्स भी उनके इस स्टाइल से काफी प्रभावित हैं

बॉलीवुड के भाईजान अपनी उम्र की हाफ सेंचुरी पार करने के बाद भी फिटनेस के मामले में यंग ऐक्टर्स को भी टक्कर देते दिखाई देते हैं। भाईजान फिल्मों के साथ अपने स्टाइल के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं। तो आप सोच रहे होंगे कि हम किस भाईजान की बात कर रहे हैं? जी हां, हम बात कर रहे हैं दबंग खान यानी सलमान खान की।

सलमान की फैन फॉलोइंग सबके सामने है और लोग उनका स्टाइल काफी फॉलो भी करते हैं। सलमान के स्टाइल में उनका सबसे खास है शर्टलेस होना। अपनी ज्यादातर फिल्मों में सलमान शर्टलेस होने का एक सीन रखते ही हैं। पिछले कई सालों से फिल्मों में शर्टलेस होना भी सलमान का स्टाइल बन गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये ट्रेंड कैसे शुरू हुआ था?

Stroy Behind Salman Khan Shirtless scenes, इस स्टाइल के पीछे ये है कहानी?

दरअसल सलमान खान के शर्टलेस होने का सीन आज से करीब 21 साल पहले शुरू हुआ था। फिल्म  'प्यार किया तो डरना क्या' में स्टाइलिश अंदाज में सलमान खान ने अपना शर्टलेस अवतार दिखाया था। फिल्म के साथ ही साथ फिल्म का गाना 'ओ ओ जाने जाना' भी खूब हिट हुआ था। करीब 22 साल बाद भी गाना 'ओ ओ जाने जाना'  पुराना सा नहीं लगता है और सलमान के फैंस अक्सर इस गाने को गुनगुनाते नजर आ जाते हैं। दरअसल, इस गाने में सलमान खान कोई अपनी पसंद या स्क्रिप्ट की डिमांड पर शर्टलेस नहीं हुए थे, बल्कि एक दिक्कत या फिर कहें समस्या ने उन्हें शर्टलेस कर दिया था।

सलमान ने एक इंटरव्यू किया था खुलासा

सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'गाने में मुझे शर्ट पहननी थी, लेकिन जो शर्ट का साइज था वो मुझे फिट नहीं था। फिल्म को सोहेल खान डायरेक्ट कर रहे थे तो उन्होंने मुझे शर्टलेस ही स्टेज पर जाने के लिए कहा।'

फिल्म बाबुल के प्रीमियर में भी शर्टलेस पहुंचे थे सलमान

सलमान का शर्टलेस स्टाइल आज तक चलता आ रहा है। एक बार तो वह बिना शर्ट के ही बाबुल फिल्म के प्रीमियर में पहुंच गए थे। सलमान इस तरह से आने पर वहां मौजूद सभी हैरान रह गए थे।

फिल्म भारत में आखरी बार देखे गए सलमान

साल 2019 में सालमान खान को आखरी बार फिल्म भारत में देखा गया था। फिल्म में उनके ऑपोजिट कैटरीना थीं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

salman khan upcoming movies, इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं सलमान खान

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है- राधे। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, रणदीव हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में हैं। इसके साथ ही वह कभी ईद कभी दिवाली नाम की फिल्म में भी पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।