लाइव टीवी

रूस-यूक्रेन टेंशन पर सलमान खान बना चुके फिल्म, ऐश्वर्या राय की हमशक्ल को किया था कास्ट

Updated Apr 17, 2022 | 00:19 IST

Russia Ukraine War Film: रूस यूक्रेन युद्ध से पहले सलमान खान की एक फिल्म बनी थी, जिसमें दो देशों के बीच युद्ध में भारतीय और अन्य विदेशी फंसे हुए दिखाए गए थे।

Loading ...
ऐश्वर्या राय और स्नेहा उल्लाल
मुख्य बातें
  • रूस यूक्रेन वार पर सलमान खान बना चुके हैं फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव'
  • ऐश्वर्या राय की हमशक्ल को सलमान खान ने लकी फिल्म में किया था लॉन्च
  • बॉलीवुड में नहीं टिक पाई ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल

Bollywood Russia Ukraine War Based Film: बॉलीवुड में सच्ची घटनाओं पर आधारित कई फिल्में बनाई जाती है। हाल की बात करें तो द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती है। ये फिल्म कश्मीरी पंडितों की तकलीफों और उनके साथ हुए जुल्म पर बेस्ड है। उसी तरह रूस और यूक्रेन के मध्य युद्ध होने के कारण हमारे कई भारतीय छात्र की जानें गई हैं और यूक्रेन में मारे गए भारतीय छात्र नवीन शेखरप्पा का पार्थिव शरीर बेंगलुरू पहुंच गया है। तहस-नहस के इस दृश्य को देखकर लगता है कि अब तीसरा विश्वयुद्ध दूर नहीं है।

पढ़ें- फिल्मों के साथ-साथ बिजनेस में भी जमा लिया सिक्का, जानें बॉलीवुड सितारों की लंबी लिस्ट

सलमान ने बनाई थी ऐसी फिल्म 

सलमान खान रूस यूक्रेन टेंशन पर पहले ही फिल्म बना चुके हैं। जो कि आज के समय में रूस और यूक्रेन में चल रही टेंशन से हुबहू मिलती है। दरअसल सलमान की फिल्म साल 2005 में लकी नो टाइम फॉर लव आई थी जिसमें सलमान ने नई एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल को पर्दे पर उतारा था। एक्ट्रेस के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल स्नेहा उलाल को कास्ट किया गया। ऐश्वर्या की हमशक्ल कही जाने वालीं स्नेहा उल्लाल ने अपना डेब्यू सलमान के साथ लकी फिल्म में किया था। इस फिल्म की कहानी रूस में युद्ध जैसे संकट के इर्द-गिर्द रची गई थी। इसमें सलमान और स्नेहा के किरदार समेत अन्य देशों के नागरिक यहां से निकलने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए थे।

फिल्म मेकर विनय सप्रू ने कहा.. 

वहीं फिल्म मेकर विनय सप्रू का कहना है कि मैंने अपनी फिल्म में कुछ ऐसा दिखाया जो कई साल बाद पड़ोसी देश में सच हुआ। जब आप युद्ध और संकट के बारे में कहानी लिखते हैं, तो आप कभी नहीं चाहते कि यह सच हो। यह इतनी अजीब तरह की भविष्यवाणी है कि सालों बाद, यह एक सच बन गई है, जिसने दुनियाभर के कई लोगों के जीवन को प्रभावित किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।