लाइव टीवी

Antim First Look Poster: सामने आया सलमान खान की 'अंतिम' का फर्स्‍ट लुक, आमने- सामने जीजा-साले की होगी जंग

Updated Sep 07, 2021 | 13:08 IST

Salman khan and Aayush sharma starrer Antim: सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है।

Loading ...
Salman khan and Aayush sharma starrer Antim
मुख्य बातें
  • फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का फर्स्ट लुक पोस्‍टर जारी हो गया है।
  • फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।
  • आयुष फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखने वाले हैं।

Salman khan and Aayush sharma starrer Antim: सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है। फैंस को लंबे समय से इस फ‍िल्‍म पर किसी अपडेट का इंतजार था जोकि अब खत्‍म हो गया है। मेकर्स ने सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की फ‍िल्‍म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पोस्‍टर रिलीज कर दिया है। पोस्‍टर काफी दमदार और उत्‍सुकता जगाने वाला है। 

पोस्‍टर में सलमान खान और आयुष शर्मा को आंखों में आंखे डालते हुए देखा जा सकता है और यह स्पष्ट है कि यह अंत तक की लड़ाई होगी। पोस्टर डिजाइन इंटेंस है और दो प्रमुख पुरुषों के बीच एक महाकाव्य संघर्ष को दर्शाता है। फिल्म अंतिम की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। दो-नायकों वाली फिल्म, अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो नायकों को आमने-सामने लाती है, जिससे एक रोंगटे खड़े कर देने वाला अंत देखने मिलता है। 

यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अंतिम सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है। आयुष फिल्म में एक गैंगस्टर के रूप में दिखने वाले हैं जबकि सलमान एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे होंगे। 

पहले आया था टीजर 

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के पोस्‍टर से पहले मेकर्स ने फर्स्ट लुक वीडियो जारी किया था जिसमें आयुष शर्मा शर्टलेस लुक में सलमान खान को मारने के लिए गुस्से में भागते नजर आए थे। वीडियो में दिखाया गया कि आयुष जोर से आकर सलमान खान को हिट करने की कोशिश करते हैं जबकि सलमान खान, जो खुद भी वीडियो में शर्टलेस हैं उनको बखूबी खुद से दूर ही रोक लेते हैं। इस फ‍िल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स देखने को मिलेंगे। खासकर आयुष ने फ‍िल्‍म के ल‍िए काफी तैयारी की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।