लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत ने 'दिल बेचारा' के लिए ली थी आधी फीस, फंड की कमी के कारण एक साल लटकी रही फिल्म

Updated Aug 25, 2020 | 15:57 IST

Sushant Singh Rajput did Dil Bechara fees: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 'दिल बेचारा' के लिए आधी फीस ली थी। फंड की कमी के कारण यह फिल्म एक साल तक लटकी रही थी।

Loading ...
संजना संघी और सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • 'दिल बेचारा' सुशांत की आखिरी फिल्म थी
  • यह फिल्म उनके निधन के बाद रिलीज हुई
  • 'दिल बेचारा' को फैंस का खूब प्यार मिला

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कहा। उनके जाने का गम अभी तक लोगों को झकझोर रहा है। सुशांत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज हुई, जिसे दर्शकों का खूब प्लार मिला। इसका निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया। 'दिल बेचारा' को जहां एक तरफ जबरदस्त व्यूअरशिप मिली तो वहीं दूसरी ओर फिल्म को अच्छे रिव्यूज भी मिले। अब फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुशांत ने इस फिल्म के लिए महज आधी फीस ही ली थी।

'पिंक विला' की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के एक करीबी दोस्त ने 'दिल बेचारा' की फीस को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया, 'सुशांत आमतौर पर एक फिल्म के लिए छह से आठ करोड़ रुपए तक लेते थे।, लेकिन 'दिल बेचारा' के लिए उन्होंने सिर्फ आधे पैसे ही लिए। उन्हें फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए से थोड़े ज्यादा ही मिले थे।' दोस्त से पूछा गया कि सुशांत ने फीस में कटौती का फैसला क्यों किया? इसपर उन्होंने बताया, 'यह मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी। मुकेश और सुशांत में काफी अच्छी दोस्ती थी।'

दोस्त ने आगे बताया, 'मुकेश ने सुशांत को लॉन्च किया था। सुशांत ने मुकेश से वादा किया था कि वह उनकी पहली फिल्म में काम जरूर करेंगे। 'दिल बेचारा' का टाइटल पहले 'केजी और मैनी' रखा जाना था और यह फिल्म फंड की कमी के कारण 1 साल तक लटकी रही थी। जब सुशांत फिल्म करने के लिए सहमत हो गए तो उन्होंने देखा कि टीम को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में वह आधे फीस में काम करने के लिए राजी हो गए।' बता दें कि 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म  डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी अहम भूमिका में थीं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।